पुरानी पेंशन के लिए हिना कांवरे ने NMOPS को समर्थन दिया | MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल। नेशनल मूवमेंट ऑफ ओल्ड पेंशन स्कीन (एनएमओपी एस) मप्र  किरनापुर (बालाघाट) जिले 16 फरवरी रविवार को हुए कार्यक्रम में विधानसभा उपाध्यक्ष सुश्री हिना कांवरे ने मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कहा कि पुरानी पेंशन कर्मचारियों का बुढ़ापे का सहारा है और आपकी मांग जायज है और इसके लिए में मुख्यमंत्री कमलनाथ से बात करूंगी और आपके संगठन की चर्चा करवाउंगी। अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष परमानन्द डेहरिया ने कहा कि पुरानी पेंशन की मांग अब जोर पकड़ने लगी है और वचनपत्र में भी इसको शामिल किया है मुख्यमंत्री जी इसको पूरा करे।

कार्यक्रम में बालाघाट जिले के जिला शिक्षा अधिकारी, डीपीसी, और समस्त ब्लॉक के बीईओ बीआरसी की एसी बड़ी संख्या में शिक्षक और पेंशन विहीन कर्मचारी महिलाए उपस्थित थी, उपस्थित जनसमुदाय ने शिक्षा में गुणवत्ता आये और पुरानी पेंशन बहाल की जाए इसकी एक स्वर में माँग उठी। गौरतलब है 9 फरवरी को भोपाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बन्धु ने  केबीनेट मंत्री पी सी शर्मा की मौजूदगी में नीलम पार्क में पुरानी पेंशन पर बड़ी सभा करके गए थे इसके बाद पुलवामा के शहीदों के लिये 14 फरवरी को  पुरानी पेंशन बहाल हो इसके लिए केंडिल मार्च पूरे प्रदेश में  निकाला था।   

इस अवसर प्रदेश महासचिव एमआर फारुख, उपाध्यक्ष विपनेश जैन, शकील अंसारी, चुनेंद्र बिसेन आदि मौजूद थे कार्यक्रम का आयोजन देवेंद्र_तिवारी प्रदेश महासचिव राज्य शिक्षक संघ और उनके साथियों द्वारा किया गया। 
 "बचनपत्र के अनुसार पुरानी पेंशन बहाली करे सरकार , स्टेट गवर्नमेंट केंद्र में लागू  परिवार पेंशन, ग्रेच्यूटी, 14% अंशदान और कम से कम एन पी एस में पेंशन की ग्यारंटी तो दे ही सकती है हालांकि  पुरानी पेंशन का लागू करने का बचन दिया है"      

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !