राजाभोज कॉलेज में प्लेसमेंट 27 फरवरी को | RAISEN MP NEWS
       
        Loading...    
   

राजाभोज कॉलेज में प्लेसमेंट 27 फरवरी को | RAISEN MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजदीक स्थित मंडीदीप में गवर्मेंट राजाभोज कॉलेज में 27 फरवरी को प्लेसमेंट कैंप लगाया जाएगा। इसमें मंडीदीप की कंपनियां कैंडीडेट्स को जॉब ऑफर करेंगी। सरकार को उम्मीद है कि इस करियर फेयर में बड़ी संख्या में बेरोजगारों को नौकरी मिलेंगी।

मध्यप्रदेश शासन की ओर से जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार रायसेन जिले के अन्तर्गत औद्योगिक प्रक्षेत्र मंडीदीप में 27 फरवरी का शासकीय राजाभोज महाविद्यालय में वृहद जिला-स्तरीय कॅरियर अवसर मेला आयोजित किया जाएगा। मेले में स्थानीय उद्योगों और अन्य व्यावसायि संस्थाओं के प्रतिनिधि प्लेसमेंट तथा प्लेसमेंट की जानकारी देने के लिये उपस्थित रहेंगे।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. राजेश खरे ने रायसेन जिले के समस्य शासकीय महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं से आग्रह किया है कि मेले में पहुंचकर रोजगार के नवीनतम अवसरों का लाभ उठाएं। उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश शासन की स्वामी विवेकानन्द कैरियर मार्गदर्शन योजना के अन्तर्गत मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले के माध्यम से छात्र-छात्राएं वर्तमान शिक्षा प्रणाली के अन्तर्गत इन्टर्नशिप के लिये विभिन्न संस्थाओं से सीधे परिचित हो सकेंगे।