Loading...

नेहा ज्वेलर्स के मालिक पर जानलेवा हमला | JABALPUR NEWS

जबलपुर। बरेला क्षेत्र के मेन रोड पर स्थित नेहा ज्वेलर्स नाम की दुकान में शुक्रवार की रात लगभग साढ़े 8 बजे दो युवक पहुंचे और उनमें से एक युवक ने दुकान के कांच में दो गोली मारी और धमकाते हुए चला गया। वहीं आरोपित ने जाते वक्त अपना नाम भी बताया। आरोपित क्षेत्र का शातिर बदमाश है।

सूचना पर बरेला पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। वहीं मौके से पुलिस को दो खोखे भी मिले हैं, जिसे जब्त किया गया है। बरेला मेन रोड पर विशाल सोनी की नेहा ज्वेलर्स नाम से दुकान है। विशाल व्यापारी संघ का कोषाध्यक्ष भी हैं। शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे वह अपनी दुकान में बैठा था। दुकान में कुछ ग्राहक भी थे। तभी उसकी दुकान के बाहर बाइक आकर रुकी और पीछे बैठे युवक ने बिना कुछ कहे दुकान के कांच में गोलियां चलाना शुरू कर दी। गोलियां चलती देखकर सभी दहशत में आ गए और दुकान के अंदर छिप गए। वहीं आरोपित ने बाहर से चिल्लाते हुए कहा कि याद रखना मेरा नाम अज्जू पटेल है। इसके बाद आरोपित बाइक से भाग निकले। आरोपितों के जाते ही मौके पर हुजूम लग गया। हालांकि गोली चलने से किसी को चोट नहीं आई हैं।

आरोपितों ने ज्वेलरी दुकान में दो फायर किए हैं। दुकान मालिक की शिकायत पर आरोपित पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।

डॉ. संजीव उईके, एएसपी दक्षिण