महिला अधिकारी को गंदे इशारे करने वाला डिप्टी कमिश्नर फरार | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

महिला अधिकारी को गंदे इशारे करने वाला डिप्टी कमिश्नर फरार | INDORE NEWS

इंदौर। सहकारिता विभाग में अपनी साथी महिला अधिकारी के यौन उत्पीड़न का आरोपी डिप्टी कमिश्नर राजेश खत्री फरार हो गया है। उसके खिलाफ एमजी रोड थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची तो पता चला कि वह घर पर नहीं है। घरवालों ने यह भी नहीं बताया कि वह कहां है। तलाशी की निर्धारित प्रक्रियाओं के बाद भी यदि डिप्टी कमिश्नर गिरफ्तार नहीं हुआ तो संपत्ति कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले विभागीय जांच में डिप्टी कमिश्नर के दोषी पाए जाने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया था। 

2018 में हुई थी पहली मुलाकात, तभी से हरकतें कर रहा है

एमजी रोड टीआई राजेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि उपायुक्त कार्यालय सहकारिता श्रम शिविर जेल रोड पर कार्यरत एक 26 वर्षीय महिला अधिकारी ने शिकायत की थी कि उसके कार्यालय में पदस्थ आरोपी राजेश क्षत्री उपायुक्त सहकारिता द्वारा उसे अश्लील इशारे व छेड़छाड़ की जाती है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी से उनकी पहली मुलाकात वर्ष 2018 जुलाई माह में खरगोन में ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। उसी के बाद से दोनों इंदौर में एक ही कार्यालय में पदस्थ रहे थे।

डिप्टी कमिश्नर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा: टीआई राजेंद्र चतुर्वेदी

इसी दौरान आरोपी क्षत्री द्वारा उन्हें अश्लील कमेंट्स व इशारे किए जाते रहे हैं। इसी से परेशान होकर उन्होंने उनके खिलाफ आवेदन दिया जिस पर से पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा 354(क, घ) व 509 में केस दर्ज किया है। टीआई चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी की तलाश में हमारी टीमें लगी हैं। मंगलवार को सुबह उनके घर टीम भेजी लेकिन वे नहीं मिले। पत्नी व बच्चों ने कहा कि वह 4-5 दिन से घर ही नहीं आए हैं। जल्द उन्हें गिरफ्तार करेंगे।