Loading...

सहेली की ब्लेकमेलिंग से परेशान BSC की छात्रा ने आत्महत्या का प्रयास किया | INDORE NEWS

इंदौर। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में स्थित तीन इमली ब्रिज से शुक्रवार को एक लड़की ने कूदकर जान देने की कोशिश की। उसे मौके से गुजर रहे ऑटो चालक ने एमवाय अस्पताल पहुंचाया। लड़की बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा है। सामने आया कि दोस्त द्वारा उसके साथ मारपीट करने से वह तनाव में थी। उसके पैर में गंभीर चोट आई है।

लड़की को अस्पताल पहुंचाने वाले बिल्लू सिलावट ने बताया कि घटना दोपहर करीब 2 बजे की है। मैं ब्रिज से गुजर रहा था, इसी दौरान भीड़ देख रुका तो एक लड़की लहूलुहान पड़ी थी और दर्द से कराह रही थी। तत्काल एंबुलेंस 108 को कॉल कर उसे एमवाय अस्पताल पहुंचाया। वहीं परिजनों ने बताया कि वह रंजीत सिंह कॉलेज में बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा है। वह घर से कॉलेज का बोल कर निकली थी। दोपहर में उसके मोबाइल से एक युवक का कॉल आया कि लड़की ने तीन इमली ब्रिज से कूदकर जान देने की कोशिश की। 

चाचा ने बताया कि उसके साथ एक लड़की पढ़ती है, जो उसकी सहेली भी है। वह पता नहीं किसी बात को लेकर उसे आए दिन ब्लैकमेल करती है। उसके रुपए भी छीन लेती है। गुरुवार रात उसी लड़की ने उसे बुलाकर उसके साथ मारपीट की थी। वह पिछले तीन दिनों से कुछ बदली-बदली सी नजर आ रही थी। संभवत: उसी ने उसे आज ब्रिज पर बुलाया होगा और रुपए छीनकर उसे धक्का दिया होगा।