Loading...

JABALPUR NEWS: छात्र अभय तिवारी की लाश कीचड़ में फंसी मिली

जबलपुर। माढ़ोताल तालाब से एक 14 साल के गायब छात्र की लाश रेस्क्यू टीम के हाथ लगी है। यह छात्र अभय उर्फ अब्बू तिवारी गुरुवार को दोपहर से लापता था। अब्बू के परिजनों ने उसके तालाब में डूबने की बात पुलिस को बताई थी। अब्बू के कपड़े तालाब के किनारे ही मिले थे। 

पुलिस ने सुबह से रेस्क्यू टीम को लगाकर अब्बू की तलाश कराई थी। अब्बू के साथियों ने शुक्रवार को जानकारी दी थी कि वे लोग तालाब में नहाने गए थे और वे लोग तो किनारे से ही नहा कर आ गए थे, लेकिन अब्बू नहाने गया तो बाहर नहीं निकला। उसके बाद से ही पहले तो अब्बू के पिता राजेन्द्र तिवारी एवं अन्य लोगों ने खोजबीन की जब उसका पता नहीं चला तो पुलिस को उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने सुबह तालाब जब रेस्क्यू टीम को भेजा तो बोट के जरिये खोजबीन शुरू की गई। उसके बाद दोपहर करीब ढाई बजे छात्र की लाश मिल गई। उसकी लाश कीचड़ में फँसी हुई थी। 

छात्र की लाश मिलते ही उसके परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई। उसके पिता राजेन्द्र का कहना था कि उनका बेटा घर से खेलने के लिए निकला था। उसको कुछ लोगों ने दौड़ाया भी था और उसके साथ तीन-चार लड़के भी थे। 

छात्र अभय की मौत नहाने के दौरान डूबने से होने की जानकारी मिली है। इस मामले में मर्ग कायम करने के बाद पीएम कराया गया है।
अनिल गुप्ता, टीआई माढ़ोताल