Loading...

युवक ने शिक्षक के फोटो को एडिट कर जानवरों के चेहरे लगा वायरल किया | INDORE NEWS

इंदौर। गौतमपुरा पुलिस ने मुंबई के एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित क्षेत्र के एक शिक्षक को लंबे समय से परेशान कर रहा था। पहले सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती की और फिर उनके ही फोटो को एडिट कर उनमें जानवरों के चेहरे लगाकर वायरल करने लगा। परेशान शिक्षक ने शिकायत की तो पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  

पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित का नाम राजीव पांडे (Rajiv Pandey) निवासी थाणे मुंबई है। उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। टीआई मनीष डावर ने बताया कि हाल ही में मेंढकवास के एक पुरुष शिक्षक ने शिकायत की थी कि बदमाश उनके फोटो एडिट कर उसमें चेहरे को बदलकर गंदे जानवरों के फोटो डालकर वायरल कर रहा है। इस तरह उसने उन्हें और उनके परिवार को परेशान कर रखा है। इस पर पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर के आधार पर मुंबई में उसके घर पर छापा मारकर उसे पकड़ा है।

पूछताछ में पता चला है कि सोशल मीडिया के जरिए उनकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद चैटिंग होने लगी और फिर मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हो गया था। इसके बाद वाट्सऐप के जरिए उनकी बातचीत होने लगी, लेकिन कुछ दिनों पहले आरोपित ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया। वह इस तरह की हरकत का कोई ठोस कारण नहीं बता पाया है। परिजन बोले पुलिस से, उसे मत छोडऩा टीआई मनीष डावर ने बताया कि आरोपित ने काफी परेशान किया। उसके परिजन भी उससे दुखी हैं। पुलिस का दल जब उसके घर पर पहुंचा और उन्हें इसके अपराध के बारे में बताया तो परिजनों का कहना था कि उसे गिरफ्तार करके ले जाएं और हो सके तो ज्यादा से ज्यादा दिनों तक उसे पकडक़र ही रखें या छोड़ें ही नहीं।