Loading...

ढाई साल लिव इन में रखा, मंदिर में शादी कर फरार | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कॉलेज में दोस्ती कर साथी छात्र सहपाठी छात्रा को जन्मदिन की पार्टी के नाम पर होटल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी ने शादी का वादा किया और ढाई साल लिव इन में रखने के बाद एक मंदिर में शादी की। जब छात्रा ने कोर्ट मैरिज का दबाव बनाया तो आरेापी उसे चकमा देकर भाग गया। वारदात की शिकार छात्रा थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रामदास घाटी निवासी 22 वर्षीय रानी नर्सिंग छात्रा हैं, तीन साल पहले उसकी पढ़ाई के दौरान बुलंदशहर निवासी मोहम्मद गुलफाम से दोस्ती हुई और एक दिन गुलफाम ने छात्रा को जन्मदिन की पार्टी के लिए होटल प्लाजा ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद शादी का वादा कर रानी को लिव इन में रखा। जब छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी उसे डबरा में एक मंदिर में ले गया और शादी की। अब जब ढाई साल से ज्यादा समय निकलने पर छात्रा ने कोर्ट मैरिज का दबाव बनाया तो गुलफाम ने उससे बुलंदशहर में माता-पिता के सामने कोर्ट मैरिज का आश्वासन दिया।

गुलफाम ने रानी से मशीन सुधरवाने जाने को कहा और घर से चला गया। इसके बाद वह वापस नहीं आया तो छात्रा ने उसका मोबाइल लगाया तो नंबर बंद मिला। काफी प्रयास के बाद शाम को पता चला कि गुलफाम उसे छोडक़र चला गया है। इसका पता चलते ही छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।