Loading...

RGPV में अब ऑनलाइन सत्यापन होगा

भोपाल। फार्मेसी पंजीयन प्रक्रिया में शीघ्रता लाने के लिए अब फॉर्मेसी में उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं की अंकतालिका का सत्यापन ऑनलाइन होगा। अब ऑनलाइन आवेदन करते समय ही राजीव गाँधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के पोर्टल से ऑनलाइन सत्यापन किया जा सकेगा। मध्यप्रदेश स्टेट फॉर्मेसी काउन्सिल द्वारा फार्मेसी में उत्तीर्ण विद्याथिर्यों का पंजीयन किया जाता है। वर्तमान में छात्र-छात्राओं की अंकतालिका का सत्यापन मैन्यूअल होता है।

राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में स्टेट लेवल कैंपस ड्राइव

भोपाल। राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (आरजीपीवी) ने स्टेट लेवल कैंपस ड्राइव के लिए सूचना जारी की है। प्रदेशभर के छात्रों के लिए यह ड्राइव इंफोसिस कंपनी के लिए दिसंबर के पहले सप्ताह में आयोजित होगी। इसमें बैच 2020 में पासआउट होने वाले बीई, एमई, एमटेक, एमसीए आदि के छात्र योग्य होंगे। 

इसके लिए छात्र 20 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। विवि के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट डायरेक्टर डॉ. अनिल कोठारी द्वारा जारी सूचना के अनुसार ऐसे छात्र जो पिछले 6 महीने में इंफोसिस के कैंपस ड्राइव में शामिल हो चुके हैं, वे इसके लिए पात्र नहीं होंगे। इस संबंध में अधिक जानकारी विवि वेबसाइट www.rgpv.ac.in से प्राप्त की जा सकती है।