Loading...

RGPV: स्टेट लेवल केंपस ड्राइव के लिए सूचना जारी

भोपाल। राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (आरजीपीवी) ने स्टेट लेवल कैंपस ड्राइव के लिए सूचना जारी की है। प्रदेशभर के छात्रों के लिए यह ड्राइव इंफोसिस कंपनी के लिए दिसंबर के पहले सप्ताह में आयोजित होगी। इसमें बैच 2020 में पासआउट होने वाले बीई, एमई, एमटेक, एमसीए आदि के छात्र योग्य होंगे। 

इसके लिए छात्र 20 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। विवि के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट डायरेक्टर डॉ. अनिल कोठारी द्वारा जारी सूचना के अनुसार ऐसे छात्र जो पिछले 6 महीने में इंफोसिस के कैंपस ड्राइव में शामिल हो चुके हैं, वे इसके लिए पात्र नहीं होंगे। इस संबंध में अधिक जानकारी विवि वेबसाइट www.rgpv.ac.in से प्राप्त की जा सकती है।

BU: बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी के रिजल्ट

भोपाल| बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी (बीयू) ने आरआईई के सेकंड ईयर का रिजल्ट बुधवार को घोषित कर दिया है। इसके अलावा एमएड सेकंड ईयर का रिजल्ट भी घोषित किया गया है। वहीं, बी-लिव फ़र्स्ट ईयर, एमबीए पार्ट टाइम के तहत पहले, तीसरे और पांचवे सेमेस्टर का रिजल्ट भी जारी कर दिए गए हैं। छात्र अपना रिजल्ट विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.bubhopal.ac.in के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। वहीं वार्षिक पद्धति के तहत बीए, बीएससी और बीकॉम आदि कोर्स की परीक्षा देने वाले फर्स्ट ईयर और सेकंड ईयर के रिजल्ट का इंतजार हैं। इनके रिजल्ट अगले 15 दिन घोषित हो सकते हैं।