Loading...

सिंधियाजी ने जो कहा वही ठीक है: मंत्री तोमर | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में भागीदार रहे दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम कमलनाथ पर वचन भंग का आरोप लगाया था, अब कमलनाथ कैबिनेट के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भी अपने मुख्यमंत्री को टारगेट किया है। श्री तोमर प्रतिक्रिया देते हुए बोले: सिंधिया जी ने जो कहा है, वह ठीक है फिर बात संभालते हुए कहा की जो किसान परेशान हैं उनका कर्ज भी जल्द ही माफ कर दिया जाएगा।

सिंधियाजी ने जो कहा है, वह ठीक है

सिंधिया के खास समर्थक कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने जो कहा है, वह ठीक है, कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में कहा था 2 लाख रुपये का किसानों का कर्जा माफ करेंगे, लेकिन अभी भी कुछ किसान है जो परेशान हैं, जिनका कर्जा कमलनाथ सरकार जल्द माफ करेगी क्योंकि कमलनाथ सरकार किसानों की कर्जमाफी के लिए कटिबद्ध है।

सिंधिया जी मंत्री थे तब अड़कर मुआवजा दिलाते थे

शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि कमलनाथ जी अब तो आपके ही लोग आपको आईना दिखा रहे हैं। शिवराज के ट्वीट करने को लेकर प्रदुमन सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह को राजनीति करने की बजाए केंद्र सरकार से राज्य को मदद दिलाना चाहिए। जब सिंधिया केंद्र सरकार में मंत्री थे तो प्रधानमंत्री से अड़कर ज्यादा मुआवजा दिलवाते थे, लेकिन बीजेपी सिर्फ सियासत कर रही है।