Loading...

BHOPAL: भांजी के सामने मामी का फिल्मी स्टाइल में बलात्कार

भोपाल। यहां 4 बदमाशों ने मिलकर एक महिला का उसकी भांजी के सामने फिल्मी स्टाइल में रेप किया। 2 बदमाशों ने महिला (20 yrs) के हाथ और पैर पकड़, 1 बदमाश ने भांजी को काबू किया और गैंग लीडर ने महिला का रेप किया। घटना रेलवे स्टेशन के पास की है। पुलिस का कहना है कि गैंगलीडर रेलवे स्टेशन पर सफाई कर्मचारियों का सुपरवाइजर है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376(डी) के तहत केस दर्ज कर लिया है।

घटना का विवरण: जैसा शिकायत में बताया

रेलवे पुलिस (जीआरपी) भोपाल के मुताबिक बीती रात महिला अपनी भांजी के साथ झांकियां देखने गई थी। झांकी से कुछ दूरी पर एक अंधेरे वाली जगह पर 4 आरोपियों ने महिला और उसकी भांजी को पकड़ लिया और इनमें से एक ने महिला के साथ रेप किया। घटना के बाद महिला नजदीकी हनुमानगंज थाने पहुंची लेकिन घटना जीआरपी के इलाके में होने के कारण पुलिस पीड़ित महिला को लेकर जीआरपी थाने गई। महिला ने बताया कि चार लोगों में दो आरोपियों ने उसके हाथ और पैर को पकड़ा जबकि एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। वहीं एक आरोपी इस दौरान उसकी भांजी को पकड़ कर खड़ा रहा।

रेप की चश्मदीद लड़की का बयान

पीड़ित महिला की भांजी ने पुलिस को बताया कि घटना के दौरान उसने दो आरोपियों के नाम सुने थे क्योंकि वे आपस में बात कर रहे थे। भांजी ने बताया कि उनमें से दो के नाम राजेश और राकेश थे। महिला और उसकी भांजी के बताए गए नाम के आधार पर जीआरपी ने तफ्तीश शुरू की और पाया कि जिन चार लोगों ने घटना को अंजाम दिया है उनमें से एक भोपाल रेलवे स्टेशन पर सफाई कर्मी है तो वहीं दूसरा उसका सुपरवाइजर है।

मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

पीडि़ता की शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों धर्मेंद्र (45), विक्रम करोसिया (32), राजेश खरे (40) एवं राकेश करोसिया (40) के खिलाफ भादंवि की धारा 376(डी), 506 एवं 342 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें आज रात गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए ये चारों आरोपी भोपाल रेलवे स्टेशन पर सफाईकर्मी के रूप में कार्यरत हैं। धर्मेंद्र सफाईकर्मियों का सुपरवाइजर है।