भोपाल के हुक्का लाउंज लव जेहाद के अड्डे, एक भी नहीं चलने दूंगा: सुरेंद्रनाथ सिंह | BHOPAL NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने भोपाल के हुक्का लाउंज को लव जेहाद के अड्डे बताने हुए ऐलान किया है कि वो भोपाल में एक भी हुक्का लाउंज नहीं चलने देंगे। बता दें कि सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह का मामला सुर्खियों में है। भारती सिंह ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करके कहा है कि उसके घरवाले उसे 10 साल से प्रताड़ित कर रहे थे। बेहोशी के इंजेक्शन लगाते थे जबकि सुरेंद्रनाथ का कहना है कि उनकी बेटी लव जेहाद का शिकार हुई है। 

पूरे भोपाल में एक भी हुक्का लाउंज नहीं चलने दूंगा

सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि 'मैंने सबसे अपील की है जो हुक्का लाउंज चला रहे हैं वो बंद कर दें और जो जाते हैं उनसे अपील है कि वहां ना जाएं। ये लव जेहाद के बहुत बड़े अड्डे हैं। बच्चों को वहां नशा परोसा जाता है। ये लव जिहाद का बड़ा कारण है। ये बच्चे हुक्का लाउंज में क्यों जाएं? हुक्का क्यों पियें? जो भी वहां जाता है अब ना जाएं क्योंकि कल के बाद मुझे भोपाल में कहीं भी हुक्का लाउंज दिखेगा और लोग जाएंगे तो उनकी सुरक्षा की ज़िम्मेदारी उनकी खुद की होगी। मैं दुनिया की बात नहीं करता लेकिन भोपाल में हुक्का लाउंज नहीं चलेंगे। पूरे भोपाल में कोई हुक्का लाउंज नहीं चलेगा'।

अब हम भी धर्मयुद्ध लड़ेंगे

पूर्व बीजेपी विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने भोपाल के ही कांग्रेस विधायक पर लव जेहाद फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि 'उनकी बेटी भी लव जेहाद का शिकार बनी है।' सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि 'मेरी बेटी का 5 साल से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। वो मानसिक तनाव में है। ऐसी स्थिति में उसको ले जाना सही है? जो लोग भी इसमें शामिल हैं वो अंजाम भुगतने को तैयार रहें। हर आदमी अपने बच्चे की शादी अपने समाज मे अपने धर्म मे करना चाहता है। उन्होंने कहा कि भोपाल में मैं लव जिहाद भी नहीं होने दूंगा, अगर लव जिहाद होगा तो हम भी अब धर्मयुद्ध लड़ेंगे।

आपको बता दें कि सुरेन्द्र नाथ सिंह की बेटी ने शनिवार को वीडियो जारी कर पिता और परिवार पर आरोप लगाए थे कि उसे जानबूझकर मानसिक अस्थिर बताया जा रहा है जबकि वो पूरी तरह ठीक है और अपनी मर्ज़ी से घर छोड़ कर आई है। वहीं पूर्व विधायक ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भोपाल के कमला नगर थाने में दर्ज करा रखी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !