Loading...

डायरेक्टर ने किसिंग सीन का रिहर्सल करने बुलाया था: जरीन खान | BOLLYWOOD NEWS

सलमान खान की वीर एक्ट्रेस जरीन खान के पास फिल्में तो हैं लेकिन फिर भी वो सुर्खियों में नहीं है। दर्शक उन्हे बोल्ड एक्ट्रेस मानते हैं लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने यह बताने की कोशिश की है कि वो कितनी शाय और रिजर्व हैं। इंडस्ट्री में उन पर कास्टिंग काउज की कोशिश की जा रही है और वो अब तक खुद को बचा पाने में सफल रहीं हैं। 

डायरेक्टर ने कहा: तुम्हें अपनी झिझक को छोड़ना चाहिए

Image
एक्ट्रेस जरीन खान ने इस संबंध में बात करते हुए कहा कि एक फिल्म डायरेक्टर ने उन्हें किस सीन के रिहर्सल करने के लिए बुलाया था। जहां पर उनके सामने ऐसी बात रखी कि जरीन के लिए वह काफी चौंकाने वाला रहा। मैं तब एक दम नई थी जरीन आगे बताती हैं कि उस आदमी ने मुझसे कहा कि तुम्हें अपनी झिझक को छोड़ना चाहिए। अपने अवरोधों को मिटाना चाहिए। मैं उस वक्त इस इंडस्ट्री में एक दम नई थी। 

मैं रिहर्सल के लिए किसिंग सीन नहीं करने वाली हूं

Image
मैंने कहा ऐसा नहीं करना हालांकि जरीन ने डायरेक्टर की साफ इंकार कर दिया। वह इस बारे में बताती हैं कि मैंने उससे कहा कि मैं रिहर्सल के लिए कोई भी किसिंग सीन नहीं करने वाली हूं। जरीन का मानना है कि  इस तरह उन्होंने समझदारी दिखाते हुए खुद को कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचा लिया। 

प्रोजेक्ट में मदद चाहिए तो....

Image
दोस्ती में आगे जाना इसके आगे जरीन ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित होने के बाद भी एक आदमी ने उनसे कहा कि अगर वे दोस्ती से आगे जाने के लिए सहमत होती हैं तो वह उनके अगले प्रोजेक्ट में मदद कर सकता है। अपनी सोच को जाहिर करते हुए जरीन ने कहा कि मेरे लिए आत्मसम्मान बहुत मायने रखता है। मुझे पता है कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि कोई आदमी उसकी शर्तों पर सहमत होने के बाद भी मदद करेगा।