Loading...

पचमढ़ी: BIKE RIDING पर आए छत्तीसगढ़ के कारोबारी की हत्या

होशंगाबाद/पचमढ़ी। चंपक होटल में आयोजित बाइक राइडिंग में छत्तीसगढ़ से आए 20 बाइक राइडर्स में से 2 के बीच बहस हो गई। इस दौरान एक बिल्डर हनी सिंह ने कारोबारी कपिल कक्कड़ को गाली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बिल्डर हनी सिंह और उसके गनमैन को अरेस्ट कर लिया है। 

20 बाइकर्स की टोली पचमढ़ी ट्रिप पर आई थी


जानकारी के मुताबिक रायपुर के कपिल कक्कड़ अपने अन्य 20 बाइकर दोस्तों के साथ खाना खा रहे थे। इतने में दुर्ग के कारोबारी हनी सिंह से उनका विवाद हो गया। दोनों के बीच इस बात पर बहस हुई कि हनी सिंह इस राइड में अपने गनमैन को साथ लेकर क्यों आया है। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि हनी और उसके गनमैन धरमपाल ने कपिल पर गोली चला दी।

पचमढ़ी के चंपक होटल में राइड का आयोजन किया गया था


इसके बाद दोनों आरोपी होटल से भाग गए। पचमढ़ी पुलिस को अन्य राइडर्स ने सूचित किया। कुछ घंटों बाद घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पचमढ़ी के चंपक होटल में 27 से 29 सितंबर तक इस राइड का आयोजन किया गया था। छत्तीसगढ़ से अन्य कारोबारी भी इस राइड में शामिल होने अपनी महंगी विदेशी बाइक्स पर गए थे।

अरबपति कारोबारी थे कपिल कक्कड़


राजधानी के रईस लोगों में कपिल कक्कड़ की गिनती होती है। कपिल कक्कड़ और उसके परिवार का कटोरा तालाब में बड़ा अलिशान बंगला और मार्केट काम्प्लेक्स है। कटोरा तालाब में ही कपिल कक्कड़ का “कक्कड़ भवन” है। जानकारी के मुताबिक कपिल के पिता हाल ही में आर्मी से रिटायर हुए हैं। खुद मृतक भी बड़ा बिजनेसमैन है और परिवार का पूरा कारोबार खुद ही संभालता है।