Loading...

JABALPUR NEWS : घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

जबलपुर। पाटन थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम मड़वा पिपरिया में घरेलू विवाद के चलते नशे में धुत पति ने पत्नी के ऊपर कैरोसीन उड़ेलकर आग लगा दी। आग से गंभीर रूप से झुलसी महिला को इलाज के लिए पाटन अस्पताल ले जाया गया, वहां से उसे मेडिकल रेफर किया गया। मेडिकल में महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।  

सूत्रों के अनुसार ग्राम मड़वा पिपरिया निवासी रम्मू उर्फ रामनारायण गोंड़ (Ramnarayan Gond) की पत्नी रागिनी (Ragini Gond) बीती रात खाना बनाने के बाद घर का काम कर रही थी। उसी दौरान पति रम्मू शराब के नशे में घर पहुँचा था। दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा बढ़ने पर पति ने कमरे में रखी मिट्टी तेल की कुप्पी उठाई और पत्नी के ऊपर उड़ेल कर आग लगा दी। आग लगते ही पत्नी ने मदद की गुहार लगाई और घर से बाहर की ओर भागी और बाहर आकर गिर पड़ी। इसी बीच आसपास रहने वाले लोगों ने अग्निदग्धा की मदद करते हुए उसे तत्काल पाटन अस्पताल पहुंचाया। 

वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची और नशे में धुत आरोपी पति को हिरासत में लिया गया।