Loading...

पीएम मोदी रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे, इस बार क्या बोलेंगे | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे। इस सूचना के साथ ही देश भर में उत्सुकता बढ़ गई है। धारा 370 के बाद पाकिस्तान के साथ तनाव चल रहा है। जम्मू-कश्मीर के मामले में लोग पीएम मोदी की बात सुनना चाहते हैं परंतु वो रात 8 बजे क्या कहेंगे किसी को पता नहीं। बता दें कि दिनांक 08 नवम्बर 2016 को रात 8 बजे पीएम नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया था। आज 08 अगस्त 2019 है। 

पिछली बार भी देश के नाम पीएम मोदी ने अपना संबोधन रात आठ बजे ही किया था। हालांकि तब महीना नवंबर का था। तब उन्होंने नोटबंदी की घोषणा की थी। शुभम ने लिखा कि हम लड़कों के साथ ATM के बाहर लाइन लगाने जा रहे हैं। हाल ही में संसद में लद्दाख के एमपी जमयांग सेरिंग नमग्याल ने संसद में भाषण देते समय विपक्ष को कई बार कहा कि सुनने की क्षमता रखिए, यह मीम तबसे हर मुद्दे पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर हंगामा
हालांकि लोगों में इस बार दहशत नहीं है। भाजपा की ओर से इसे ज्यादा से ज्यादा प्रसारित किया जा रहा है। अपील की जा रही है कि पूरा देश पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन को लाइव सुने। यह सभी प्रकार की मीडिया पर लाइव होगा। इतना ही नहीं यूट्यूब पर भी लाइव होगा।