Loading...

थाने गयी पत्नी को दुधमुंही बच्ची सहित पति ने बीच सड़क पर पीटा | JABALPUR NEWS

जबलपुर। बाइक पर सवार पति ने ऑटो में बैठी पत्नी को ऐसा थप्पड़ मारा कि वह दो माह की दुधमुंही बच्ची समेत सड़क पर गिर पड़ी। महिला के सड़क पर गिरते ही पति उस पर टूट पड़ा और सरेआम मारपीट की। महिला को पिटता देख राह चलते लोग रुक गए और कुछ लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की। मौका पाकर हमलावर पति वहां से भाग गया। खून से लथपथ महिला फटे कपड़ों में महिला थाना पहुंची जहां आरोपित के खिलाफ मारपीट व दहेज प्रताड़ना की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। 

महिला थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि बेलबाग निवासी पूजा त्रिपाठी (Pooja Tripathi) (25) का विवाह 2018 में अमित (Amit Tripathi) पिता विश्वनाथ त्रिपाठी (Viswanath Tripathi) के साथ हुआ था। उनकी दो माह की बेटी है। पूजा ने महिला थाना में शिकायत की थी कि सास उसे परेशान करती है। सास के बहकावे में आकर पति भी प्रताड़ित कर रहा है। शिकायत के बाद पुलिस ने पति-पत्नी को कई बार समझाइश दी, लेकिन उसका असर नहीं हुआ। ससुराल में पूजा के साथ पहले जैसा ही बर्ताव होता रहा। सास पर यह आरोप भी है कि वह पति-पत्नी के बीच झगड़ा करवाती है।

थाना प्रभारी हिंगवे ने बताया कि रविवार को पूजा, पति व सास के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची थी। उसके पति अमित को बुलाया गया। दोनों को समझाइश देकर दोपहर करीब 2 बजे थाने से रवाना किया गया। पूजा दो माह की बच्ची को लेकर ऑटो से तथा अमित बाइक से रवाना हुआ। वे थाने से कुछ दूर ही पहुंचे थे कि अमित ने पूजा को थप्पड़ मारकर चलती ऑटो से गिरा दिया। वह बच्ची को लेकर सड़क पर गिरी जिससे गंभीर चोटें आईं।

राह चलते कई लोग सड़क पर महिला की पिटाई का तमाशा देखते रहे। हमलाकर भागने की कोशिश कर रहे अमित को पूजा ने पकड़ लिया और लोगों से मदद मांगी कि उसे पुलिस थाने तक पहुंचा दिया जाए। लेकिन सी ने उसकी मदद नहीं की। अमित बार-बार कहता रहा कि यह पति-पत्नी के बीच का मामला है।