करणी सेना जावेद अख्तर को घर में घुसकर मारेगी: सोलंकी की धमकी | NATIONAL NEWS

Advertisement

करणी सेना जावेद अख्तर को घर में घुसकर मारेगी: सोलंकी की धमकी | NATIONAL NEWS

भोपाल। महाराष्ट्र करणी सेना के प्रमुख जीवन सिंह सोलंकी ने गीतकार जावेद अख्तर को घर में घुसकर मारने की धमकी दी है। सोलंकी ने एक वीडियो जारी किया है। जीवन सिंह सोलंकी ने कहा कि अगर जावेद अख्तर ने तीन दिन के अंदर माफी नहीं मांगी तो घर में घुसकर मारेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सोलंकी ने कहा कि जावेद को अपनी मर्यादा समझनी चाहिए। राजस्थान जैसे राज्य की संस्कृति पर उंगली ना उठाएं। या तो जावेद अख्तर तीन दिन के अंदर इस बयान पर माफी मांग लें या फिर करणी सेना का विरोध सहने के लिए तैयार हो जाएं। करणी सेना ऐसे लोगों को जवाब देना अच्छी तरह से जानती है। भंसाली साहेब से पूछ लेना, करणी सेना किस तरह से जवाब देती है। अगर राजस्थान की संस्कृति पर किसी ने उंगली उठाई तो करणी सेना उसकी आंख बाहर निकाल लेने की हिम्मत रखती है। अगर जावेद अख्तर ने तीन दिन के अंदर माफी नहीं मांगी तो घर में घुसकर मारेंगे।

बता दें कि गीतकार जावेद अख्तर ने कहा था कि श्रीलंका में सुरक्षा के लिहाज़ से इसे बैन किया गया हो, लेकिन वास्तव में ये महिला सशक्तीकरण के लिए ज़रूरी है। उन्होंने आगे लिखा चेहरे ढकना बंद होना चाहिए। चाहे वो बुर्का हो या राजस्थान की घूंघट प्रथा।