करीबियों के यहां आयकर छापों कमलनाथ का चौंकाने वाला बयान | MP NEWS

भोपाल। सीएम कमलनाथ के 30 साल से निजी सचिव राजेन्द्र कुमार मिगलानी, पूर्व ओएसडी प्रवीण कक्कड़, भांजे रतुल पुरी सहित उनसे जुड़े कई लोगों के यहां आयकर विभाग ने शनिवार देर रात 3 बजे से छापामार कार्रवाई शुरू कर दी, जो लगातार जारी है। देश भर की मीडिया में आज यही सबसे बड़ी खबर है। छिंदवाड़ा से होशंगाबाद पहुंचे सीएम कमलनाथ ने इस मामले में चौंकाने वाला बयान दिया है। 

होशंगाबाद पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि मैं तो अभी होशंगाबाद में हूं, मुझे इसकी जानकारी नहीं है। होशंगाबाद में लगी भीषण आग के कारण किसानों की मौत के बाद मृतकों के परिजनों के घर पहुंचे कमलनाथ से जब छापे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'उन्हें जानकारी नहीं है। इससे पहले छिंदवाड़ा से जब कमलनाथ होशंगाबाद के लिए रवाना हो रहे थे, तो वहां वे मीडिया से बचते नजर आए थे। वो अपने आवास से कार के कांच बंद करके सीधे हैलिपेड चले गए थे।

चौंकाने वाला बयान क्यों




सीएम कमलनाथ का यह बयान चौंकाने वाला इसलिए बन जाता है कि आयकर का छापा आरके मिगलानी के यहां भी पड़ा है। मिगलानी 30 साल से कमलनाथ के साथ काम कर रहे हैं। कमलनाथ हर रोज सुबह सबसे पहले मिगलानी से ही बात करते हैं। मिगलानी उन्हे सभी प्रमुख समाचार एवं जानकारियां उपलब्ध कराते हैं और दिनभर के जरूर काम भी। चौंकाने वाली बात यह है कि छिंदवाड़ा में आज सुबह भी मिगलानी, सीएम कमलनाथ के साथ ही थे।