Advertisement

DABANG-3 विवाद शुरू: शिवलिंग पर तख्त रखकर डांस किया, भाजपा भड़की | NATIONAL NEWS



भोपाल। बॉलीवुड फिल्म दबंग 3 (BOLLYWOOD FILM DABANG-3) की शूटिंग शुरू होते ही विवादित (DISPUTE) हो गई। फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा (DIRECTOR PRABHU DEVA) कर रहे हैं जबकि मुख्य अभिनेता सलमान खान (ACTOR SALMAN KHAN) हैं। मध्यप्रदेश के तीर्थ स्थल महेश्वर में शूटिंग (FILM SHOOTING IN MAHESHWAR MP) के दौरान शिवलिंग के ऊपर तख्त रखकर डांस किया गया। भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने इस पर आपत्ति उठाई है। 

सलमान खान ने सफाई पेश की

बुधवार की शाम को सलमान खान (Salman Khan) ने स्वयं सामने आकर मामले पर सफाई दी और बताया कि शिवलिंग की सुरक्षा के लिए बॉक्स लगाया गया था। मै स्वयं बड़ा शिवभक्त हूं, आप शूटिंग नहीं करने देना चाहते तो तुरंत पैकअप कर चला जाऊंगा। सलमान खान (Salman Khan) ने मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) द्वारा इंदौर के आसपास के क्षेत्र में शूटिंग करने के आग्रह का हवाला देते हुए कहा, "कमलनाथ के आग्रह पर ही महेश्वर का चयन किया है। मेरे दादा यहां पुलिस अधिकारी रहे हैं, अपना घर समझकर आया हूं। मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करता मगर महेश्वर का नाम हो इसलिए लगातार फोटो-वीडियो पोस्ट कर रहा हूं।

महेश्वर में सलमान खान की फ़िल्म शूटिंग के दौरान शिवलिंग पर तखत रखने के विवाद पर भोपाल के हुज़ूर विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुए कहा कि महेश्वर में सलमान खान की फ़िल्म शूटिंग के दौरान भगवान शंकर के शिव लिंग के ऊपर तखत रखकर जो अपमान किया गया है उसकी मैं कठोर शब्दो मे निंदा करता हूँ। 

श्री शर्मा ने कहा की यही नही सलमान खान द्वारा इसके बचाव में कहा जाता है कि तखत रख कर हम उन्हें सुरक्षित कर रहे थे यह और दुर्भाग्यपूर्ण है। क्या सलमान खान बताएं वह किसी मजार पर ऐसे ही तखत रखकर उसपर डांस करवाएंगे जैसा उन्होंने महेश्वर में किया है। श्री शर्मा ने कहा कि जब से प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार सत्ता में आयी है लगातार हिन्दू धर्म पर प्रहार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्रीमान कमलनाथ एवं प्रदेश के सुपर सी एम श्रीमान दिग्विजय सिंह जोकि आजकल चुनाव के लिए हिंदुत्व का चोला ओढ़कर घूम रहे है सलमान खान पर क्या कार्यवाही करेंगे ? 

उन्होंने सरकार से इस विषय पर संज्ञान लेते हुए कार्यवाही की मांग करते हुए संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही एवं सलमान खान के विरूद्ध एफ आई आर की मांग की है अपितु उग्र आंदोलन किया जाएगा। विधायक शर्मा ने कहा कि चुनाव आयोग को भी इस विषय मे हस्तक्षेप करना चाहिए। विधायक शर्मा जल्द ही इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे।