ASHWINI SHARMA ने कहा: मैं ना कमलनाथ को जानता हूं ना कक्कड़ को, मैं तो भाजपाई हूं

Advertisement

ASHWINI SHARMA ने कहा: मैं ना कमलनाथ को जानता हूं ना कक्कड़ को, मैं तो भाजपाई हूं


भोपाल। आयकर विभाग दिल्ली (INCOME TAX DEPARTMENT) के टीम ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कमड़, आरके मिगलानी, भांजे रतुल पुरी एवं प्रवीण कक्कड़ के नेटवर्क प्रतीक जोशी व अश्विनी शर्मा (ASHWINI SHARMA) के यहां छापामार कार्रवाई की है। इस मामले में अश्विनी शर्मा का बयान (STATEMENT) सामने आया है। उनका कहना है कि वो ना तो कमलनाथ को जानते हैं और ना ही प्रवीण कक्कड़ को। वो तो भाजपाई (BJP) हैं। उनको यहां रेड (IT RAID) क्यों पड़ी उन्हे खुद नहीं मालूम। बता दें कि प्रवीण कक्कड़ का ऑफिस भी उसी प्लैटिनम प्लाजा (PLATINUM PLAZA BHOPAL) में है, जहां अश्विनी शर्मा का घर है। 

पार्किंग में कई लग्जरी और विंटेज गाड़ियां मिलीं

रविवार को एनजीओ संचालक-प्रॉपर्टी डीलर और कक्कड़ के करीबी माने जाने वाले अश्विनी शर्मा (NGO DIRECTOR, PROPERTY DEALER and PARTNER OF PRAVEEN KAKKAD ASHWINI SHARMA) से आईटी की टीम ने लगातार पूछताछ की और उनके ठिकानों पर लेकर जाती रही। रिपोर्ट्स के अनुसार, शर्मा ने बताया कि वह कुछ नहीं जानते कि कार्रवाई क्यों हुई है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के नहीं बीजेपी के हैं। शर्मा ने बताया ना तो वे मुख्यमंत्री कमलनाथ को जानते हैं और ना प्रवीण कक्कड़ को जानते हैं। जानकारी के अनुसार, भोपाल के प्लेटिनम प्लाजा में शर्मा के फ्लैट पर भी आईटी विभाग की टीम पहुंची। प्लाजा की पार्किंग में कई लग्जरी और विंटेज गाड़ियां मिलीं। इनमें से एक 1.5 करोड़ रुपए की कीमत वाली जगुआर है जो उन्होंने एक महीना पहले ही खरीदी थी।

आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक, 500 अफसरों की टीम एमपी के भोपाल-इंदौर, गोवा और दिल्ली के 50 ठिकानों पर एकसाथ कार्रवाई कर रही है। इनमें अमिता ग्रुप और मोजर बियर भी शामिल हैं। वहीं कार्रवाई के दौरान अब तक करीब 16 करोड़ रुपए मिलने की बात सामने आई है। भोपाल में प्रतीक जोशी के घर से बड़ी मात्रा में नकदी जब्त की गई, इसकी तस्वीरें भी मीडिया में सामने आई हैं। वहीं दिल्ली के ग्रीन पार्क इलाके में आरके मिगलानी घर पर हुई कार्रवाई के दौरान उनकी दो लग्जरी कारों से डॉलर मिले हैं।