OIL AND NATURAL GAS CORPORATION में 4 हजार पदों पर भर्ती निकली | JOB NEWS

नई दिल्ली। ऑयल एंड नैचुलर गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Oil and Natural Gas Corporation Limited) ने कई पदों के लिए भर्ती (Recruitment) निकाली है. इस भर्ती में 4 हजार से अधिक उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. भर्ती में कई वर्ग के उम्मीदवारों को चयन (Selection) होगा और आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 28 मार्च कर आवेदन कर सकते हैं. अगर आप भी इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है-  


पदों का विवरण / Details of posts


भर्ती में अप्रेंटिस पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन होगा. इसमें अकाउंटेंट, असिस्टेंट एचआर, इलेक्ट्रिशियन, फिटर, मैकेनिक, वेल्डर, कम्प्यूटर ऑपरेटर आदि के पद शामिल है. इन सभी पदों के आधार पर पदों की संख्या को वितरित किया गया है. इसमें सबसे अधिक एचआर के लिए 630 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

योग्यता / Qualification


भर्ती में कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं और हर पद के काम के अनुसार उनकी योग्यता तय की गई है. हर पद की योग्यता अलग अलग तय की गई है. आप आधिकारिक नोटिफिकेशन में इसकी विस्तृत जानकारी देख सकते हैं.

आयु सीमा / Age Limit 


आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 और अधिकतम आयु 24 साल होनी चाहिए. यह उम्र 28 मार्च 2019 के आधार पर तय की जाएगी.


महत्वपूर्ण तिथियां / Important Dates

आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 मार्च है और इन पदों के लिए 14 मार्च से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

कैसे करें अप्लाई / How to apply

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को www.ongcapprentices.co.in पर जाना होगा, उसके बाद भर्ती से जुड़े लिंक पर क्लिक करें और प्रक्रिया को फॉलो करते हुए अप्लाई कर दें.

सेलेक्शन प्रक्रिया / Selection process

उम्मीदवार का चयन क्वालिफिकेशन और मेरिट के आधार पर किया जाएगा.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !