Loading...

MP NEWS | पुलिस अधिकारी ने महिला की मदद के बहाने रेप किया, VIDEO बनाया

नीमच। मध्यप्रदेश पुलिस के एएसआई महेन्द्र प्रताप सिंह (ASI Mahendra Pratap Sing) पर इंदौर निवासी एक महिला ने ब्लैकमेलिंग और बलात्कार (Blackmailing and rape) का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि वो अपने पति से तलाक (Divorce) लेना चाहती थी। इसी सिलसिले में पुलिस अधिकारी से संपर्क हुआ। उसने पहले तो उसका रेप किया फिर वीडियो (video) बनाकर ब्लैकमेल किया। कई बार बलात्कार किया। 

महिला ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। महिला ने आरोप लगाया है कि एएसआई ने ब्लैकमेल करते हुए कई बार रेप किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने आरोपी एएसआई महेन्द्र प्रताप सिंह को तत्काल प्रभाव से संस्पेंड कर दिया है। साथ ही मामले में जांच के आदेश भी दिए हैं।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसने अंतरजातीय विवाह (interracial marriage,) किया था, जिसकी वजह से उसे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। ससुराल पक्ष के लोग अकसर उससे मार-पीट किया करते थे। ऐसे में महिला अपने पति से तलाक लेना चाहती थी और उसी केस के मामले में पिछले लगभग एक साल से महेंद्र प्रताप के संपर्क में थी।

इस दौरान आरोपी एएसआई ने महिला को अपने झांसे में लेकर शादी की बात कही और लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। यही नहीं महिला ने आरोप लगाया कि एएसआई ने इस दौरान कुछ फोटो भी खींच लिए और उसे ब्लैकमेल करने लगा।