JIO, AIRTEL, VODAFONE, IDEA: पढ़िए 1,699 में कौन कितना दे रहा है

नए जियो 1,699 रुपये वाले रीचार्ज पैक में यूज़र को कुल 574.5 जीबी डेटा दिया जाता है। इस पैक की वैधता 365 दिनों की है। यूज़र अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हर दिन 100 एसएमएस, जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और हर दिन 4जी स्पीड में 1.5 जीबी डेटा पाएंगे। देखा जाए तो यह मार्केट में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ वार्षिक प्लान में से एक है। आपको बता दें कि फिलहाल इस कीमत में आने वाला यह प्लान सबसे ज्यादा बेनिफिट उपलब्ध करा रहा है।

एयरटेल का 1,699 रुपये वाला वार्षिक रीचार्ज पैक
एयरटेल के इस एनुअल प्लान की कीमत 1,699 रुपये है। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड नेशनल और STD कॉलिंग मिलती है। कॉलिंग के लिए कोई FUP(फेयर यूजेज पॉलिसी) लिमिट नहीं रखी गई है। डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो एयरटेल इस प्लान में 1GB डेटा डेली दे रहा है। इसके अलावा यूजर रोजाना 100 एसएमएस रोजाना भेज सकते है। प्लान में यूजर एयरटेल ऐप के जरिए प्रीमियम कंटेंट एक्सेस कर सकेंगे। कंपनी की ओर से कहा गया कि इस प्लान को बाकी सर्किल्स में भी जल्द लॉन्च किया जाएगा।

वोडाफोन-आइडिया का 1,699 रुपये वाला वार्षिक रीचार्ज पैक
वोडाफोन-आइडिया के अनुसार, उसने अपने ग्राहकों के लिए एक साल लंबी वैधता वाला प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 1499 रुपए है। इस प्लान में वोडाफोन-आइडिया ग्राहकों को 365 दिनों तक कॉलिंग, डाटा और एसएमएस की सुविधा बिना किसी अतिरिक्त खर्च के मिलेगी। वोडाफोन-आइडिया के अनुसार, इस प्लान में ग्राहक रोजाना एक जीबी 3जी/4जी डाटा, रोजाना 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !