Loading...

GOVIND GOYAL MELA में अपराधियों का आतंक, चाकूबाजी के बाद लूट BHOPAL NEWS

भोपाल। कांग्रेस नेता गोविंद गोयल (CONGRESS LEADER GOVIND GOYAL) ने लोकप्रियता पाने के लिए अपने नाम पर गोविंद गोयल मनोरंजन मेला (GOVIND GOYAL MANORANJAN MELA ) का आयोजन तो कर लिया परंतु मेला परिसर को अपराधियों से सुरक्षित रखने के कोई प्रबंध नहीं किए। कहने को सीसीटीवी कैमरे लगे हैं परंतु नाकाफी हैं। नतीजा बदमाशा खुले आम घूमते रहे। 16 मार्च को बदमाशों ने एक व्यक्ति को चाकू मार दिया था। अब बदमाशों ने चाकू की नोंक पर भरे मेले में एक प्रॉपर्टी डीलर को लूट लिया। 

छोला मंदिर थाने के एसआई संतोष त्रिपाठी के अनुसार रवि गौर पिता रमेश गौर (24) निवासी शिवशक्ति नगर प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है। उसका कृष्णा प्रापर्टीज के नाम से भानपुर में दफ्तर है। फरियादी ने पुलिस बताया कि बीती रात वह मालीखेड़ी से काम निपटाने के बाद में करोंद आया था। यहां एक साथी मिलने के बाद में मंडी के रास्ते अस्सी फीट रोड पर आया। यहां से मनोरंजन मेला चला गया, वहीं से उसे घर निकलना था। मेला में पीछे की तरफ घूम रहा था। तभी तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक लिया। आरोपियों ने फरियादी को चाकू अड़ा दिया और झूमाझटकी करने लगे। जिसके बाद में जान से मारने की धमकी देकर उसका एक मोबाइल कीमत 12 हजार तथा पर्स छीन लिया। पर्स में हजारो रूपए की नकदी, कीमती दस्तावेज व गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कार्ड रखा।

पुलिस ने मामला दर्ज करने में अनाकानी की

घटना के बाद में फरियादी ने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तस्दीक की, तब रात करीब साढ़े बारा बजे एफआईआर दर्ज की। पुलिस को घटना स्थल से आरोपियों के कोई फुटैज नहीं मिले हैं। हालांकि वहां पर सीसीटीवी कमरे लगे थे, जो झूलों की लाइन के कारण धुंधले हो गए हैं।

इससे पहले हत्या का प्रयास हुआ था 

गौरतलब है कि बीती 16 मार्च को भी इसी मेले में अनिल मिटोला नाम के युवक को तीन-चार अज्ञात बदमाशों ने पेट में चाकू घोंपकर घायल कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने साधारण धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की।