LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




सेन समाज संयुक्त मोर्चा सलाहकार मण्डल की बैठक संपन्न | MP NEWS

18 February 2019

भोपाल। चिनार पार्क कांग्रेस भवन के सामने श्री डी.डी. श्रीवास के अध्यक्षता में सेन सलाहकार मण्डल की बैठक संपन्न हुई बैठक में म.प्र. युवा सेन समाज के पदाधिकारी प्रांतीय सेन समाज के पदाधिकारी सेन सविता समाज के पदाधिकारी सविता समाज के पदाधिकारी, उसरेठे सेन समाज के पदाधिकारी आदर्श सेन समाज के पदाधिकारी विंध्य सेन समाज के पदाधिकारी बारवर सेन समाज के पदाधिकारी केस सिल्पी सेन, मसाज के पदाधिकारियों द्वारा सलाहकार मण्डल में सक्रिय रूप से कार्य करने की सहमति दी.

सेन महाराज चौहारा भोपाल में पुलवामा में शहीद हुये जवानों को श्रद्धाजंली
बैठक के उपरान्त अध्यक्ष सेन सयुक्त मोर्चा श्री हीरालाल श्रीवास के नेतृव्य में सेन महाराज चौहारा भोपाल में पुलवामा में शहीद हुये जवानों को श्रद्धाजंली दी गयी कार्यक्रम में मुख्य रूप से श्री ललित सेन, आनंद बंदेवार श्री अनंदीलाल सेन श्री डी.डी.श्रीवास श्री शिवकुमार सेन, श्री शरद सराठे, श्री चंन्द्रभान सेन, शैलेस सेन, सुनील सेन, गजेन्द्र सेन, हरी प्रसाद सेन, सुरेश सेन, कमलेश सेन जगदीश सेन, राजकुमान श्रीवास, गोकरण सेन, राजेश सेन, आदि समाज सेवी उपस्थित थे।  

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानो में सेन समाज के श्री रतन ठाकुर भी थे। सेन समाज सयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष श्री हीरालाल श्रीवास ने शहीद रतन ठाकुर के परिवार को सांत्वना दी और कहा की समस्त सेन समाज उनके परिवार के साथ है। भारत माता के जयघोष के साथ ही सेन समाज संयुक्त मोर्चा ने तीव्र स्वर में पकिस्तान के प्रति आक्रोश जताते हुए सरकार से अपील की है की जवानो की शहादत ज़ाया न जाने दिया जाये और इस हमले का बदला कठोरता से लिया जाये। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->