Loading...

RSS मप्र में 15 साल से बम बनाने की ट्रेनिंग दे रही है: मंत्री गोविंद सिंह | MP NEWS

भोपाल। कमलनाथ सरकार में संसदीय कार्य और सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने RSS और BJP पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( Rashtriya Swayamsevak Sangh ) और भारतीय जनता पार्टी पर बम बनाने की ट्रेनिंग देने और उत्पात कराने का आरोप लगाया है। इससे पहले कांग्रेस द्वारा अपने वचन पत्र में सरकारी परिसरों में शाखाएं लगाने पर प्रतिबंध लगाने की बात कही थी, जिसका खासा विरोध हुआ था। 

संसदीय कार्य और सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने शनिवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि आरएसएस और बीजेपी बम बनाने की ट्रेनिंग करवा रहे है। आरएसएस खुद बम के लिए ग्रेनेड बनाने की ट्रेनिंग देता है और ये आज से नहीं, बल्कि पिछले 15 सालों से काम चल रहा है। बीजेपी के लोगों ने आपराधियों को पाला है और वही उन्हें बम और ग्रेनेड बनाने की ट्रेनिंग भी दे रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर इसी में उलझी है। अब प्रदेश में हमारी सरकार बनी है और ये लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। ऐसा क्या हो गया कि व्यवस्था बिगड़ गई। मध्यप्रदेश तो पहले से ही रेप और कुपोषण के मामले में अव्वल है, अब हम इसमें सुधार कर रहे हैं, मट्ठा डालने का काम कर रहे हैं तो बीजेपी को आपत्ति हो रही है, सवाल उठाए जा रहे हैं।