LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




RAJGARH: वसूली के लिए किसान को पीटा, पुलिस के खिलाफ हाइवे जाम, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड | MP NEWS

06 January 2019

अब्दुल वसीम अंसारी / राजगढ़। राजगढ़ खिलचीपुर में हाईवे पर हंगामा हो गया गुस्साए ग्रामीणों ने खिलचीपुर के बस स्टैंड स्थित हाईवे पर वाहन खड़ा कर चक्का जाम लगा दिया। हाईवे पर करीब 2 घंटे तक ये हंगामा चलता रहा। बाद में एसपी राजगढ़ ने 3 पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया। तीनों पर आरोप है कि उन्होंने सादा कपड़ों में आकर अवैध वसूली के लिए एक किसान के साथ बेवजह मारपीट की। 

दरअसल राजगढ़ के खिलचीपुर बस स्टैंड पर एक पिक अप वाहन को साइड में खड़ा कर इंदर सिंह नाम का ग्रामीण सड़क के पास खड़ा हुआ था तभी खिलचीपुर थाने के 3 पुलिस वाले आए और बीच हाईवे पर ही इंदर सिंह नाम के ग्रामीण की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस वाले उसे थाने ले गए। पिट रहे युवक ने पहले तो सोचा कि ये लोग कोई लूटपाट करने वाले हैं क्योंकि पुलिस कर्मचारी यूनिफार्म में नहीं बल्कि सादा कपड़ों में थे। जिसके बाद खिलचीपुर के बस स्टैंड पर सैकड़ों ग्रामीण जमा हो गए और बिना किसी आरोप के इंदर सिंह को पीटने के आरोप में हाईवे पर जाम लगा दिया। 

ग्रामीणों की मांग थी की खिलचीपुर पुलिस गुंडागर्दी कर रही है और बेगुनाह लोगों के साथ सड़कों पर मारपीट कर रही है। भीड़ में कुछ लोगों ने गुस्से में आकर बस स्टैंड पर एक गुड़ व्यापारी की दुकान पर लूटपाट कर दी और कुछ लोगों ने व्यापारी की दुकान पर पत्थरबाजी की। मामले को बढ़ता देख एसपी के निर्देश पर राजगढ़ एसडीओपी खिलचीपुर व एसडीम मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाते हुए खिलचीपुर थाने में पदस्थ मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी, 01 शाम शंकर पासी, 02  पियूष गुप्ता, 03 अंशुल त्यागी, इन तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->