Loading...

शिवराज सिंह के 'चोर चौकीदार' वाले बयान पर CONGRESS में सियासत तेज | MP NEWS

भोपाल। सत्ता जाते ही शिवराज सिंह चौहान के चौकीदार वाले बयान पर अब कांग्रेस में सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब चोर चौकीदार की भूमिका में आ गए. बता दें कि दिग्विजय सिंह ने अपने भाई लक्ष्मण सिंह और समर्थकों को नाश्ते पर बुलाया था. इस दौरान उनके बीच काफी देर तक चर्चा हुई. मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि लोग नाराज थे. हर वर्ग इस सरकार के कामों से नाराज था. दिग्विजय का आरोप है कि पैसों से बीजेपी ने कई सीटों को प्रभावित किया. साथ ही उन्होंने विंध्य में मिली हार के कारणों की समीक्षा करने की बात भी कही.

प्रदेश में बने आयोगों से इस्तीफा देने के सवाल पर कहा कि सीएम नैतिकता के नाते इस्तीफा देने की बात कहे रहे हैं, जबकि सीएम से नैतिकता की उम्मीद नहीं करना चाहिए. दिग्विजय ने यह भी कहा कि चोर चौकीदार की भूमिका में आ गए हैं. पीएम मोदी ने कुर्सी पर बैठने के बाद चौकीदार की तरह काम करने बात कही थी. अब कुर्सी से उतरने के बाद शिवराज चौकीदार के रूप में काम करने की बात कह रहे हैं.

उन्होंने कहा कि 14 साल का वनवास के बाद रामराज आया है. कांग्रेस सरकार 5 साल में सभी वादों को पूरा करेगी. सीएम पद को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि हर व्यक्ति को अपनी बात रखने का अधिकार है.