कमलनाथ की चिट्ठी किसी कार्यकर्ता तक नहीं पहुंची, मीडिया में वायरल हो गई | MP NEWS

16 November 2018

भोपाल। कमलनाथ की रहस्यमयी चिट्ठी सामने आई है। यह चिट्ठी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नाम लिखी गई है परंतु कार्यकर्ताओं तक पहुंची नहीं है। चिट्ठी में आपत्तिजनक या चर्चा के योग्य कुछ भी नहीं है, सोशल मीडिया पर यह चिट्ठी वायरल होते हुए भी नजर नहीं आई परंतु कुछ मीडिया संस्थानों ने वायरल होना बताया और सुर्खियों के साथ छापा है। मजेदार बात यह है कि चिट्ठी कमलनाथ के नाम से लिखी गई है परंतु कमलनाथ के हस्ताक्षर ही नहीं है। 

क्या लिख है चिट्ठी में
यदि मान लिया जाए कि चिट्ठी सही है तो कहना होगा कि कमलनाथ घबराए हुए हैं। कांग्रेस नेताओं को धार्मिक और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर टिप्पणी ना करने की सलाह दे रहे हैं। न्यायालय में लंबित मामलों पर टिप्पणी करने से बचने को कह रहे हैं। लिखा है कि कांग्रेस नेता धार्मिक और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेसी टिप्पणी ना करें। इसके अलावा प्रतिद्वंद्वी नेताओं पर अपमानजनक टिप्पणी से भी परहेज़ करने और बिना प्रमाण आरोप ना लगाने के निर्देश दिए हैं। 

इस चिट्ठी पर अब तक कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। यह चिट्ठी 8 नवंबर यानि दीवाली के एक दिन बाद की बताई जा रही है लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि अब तक किसी कार्यकर्ता तक नहीं पहुंची है। बता दें कि मध्यप्रदेश में टिकट वितरण से पहले भी कई असली फर्जी चिट्ठियां वायरल हो चुकीं हैं। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->