प्यार में पागल अध्यापक ने 9वीं की छात्रा में चाकू घोंप दिया | CRIME NEWS

04 November 2018

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में 30 साल के शिक्षक की ओर से कथित तौर पर कक्षा 9वीं की छात्रा का गला रेतने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, बंगारुपेट स्कूल में हिंदी टीचर शंकर आज सुबह शराब के नशे में उसी स्कूल में पढ़ रही नौवीं कक्षा की छात्रा के घर गया। इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर वाद विवाद हुआ। माता-पिता पर बना रहा था शादी का दबाव कुरनूल के डीएसपी युगांधर बाबू ने बताया कि आरोपी लड़की के माता-पिता पर शादी का दबाव बना रहा था। लेकिन लड़की की उम्र कम होने की वजह से माता-पिता ने शादी करने से इनकार कर दिया। 

बस यही बात टीचर खल गई और उसने लड़की पर चाकू से गले पर कई वार कर दिया। इसके बाद स्वयं भी गले पर चाकू के वार कर लिया। इस हमले में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। पेड़ से बांधकर टीचर की पिटाई घटना के बाद नाराज लोगों ने टीचर शंकर को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। इसके बाद लोगों ने दोनों को कर्नूल सरकारी अस्पताल ले गये। फिलहाल टीचर की हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं दूसरी ओर लड़की को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसकी नाबालिग बेटी से शादी करना चाहता था लेकिन हमने मना कर दिया। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया है। मंत्री ने दिए टीचर के बर्खास्तगी के आदेश आंध्र प्रदेश के मानव संसाधन विकास (एचआरडी) मंत्री गंता श्रीनिवास राव ने हमले की निंदा की और कुरनूल जिला शिक्षा अधिकारी को शंकर को सेवा से बर्खास्त करने का आदेशा दे दिया है। इधर पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस इस मामले की जांच में भी जुटी हुई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week