बेरोजगारों को नौकरी के सवाल पर खिसक गए केंद्रीय मंत्री | MP NEWS

06 October 2018

इंदौर। कृषि कॉलेज के छात्रों ने केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री पुरुषोत्तम रुपाला से नौकरी की मांग की तो मंत्री ने अनदेखी करते हुए उन्हें दिल्ली आकर बात करने का कहा। मामला शुक्रवार को इंदौर के कृषि कॉलेज में हुआ। यहां आयोजित कृषि मेले में हिस्सा लेने केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री पुरुषोत्तम रुपाला आए थे। कार्यक्रम के बाद जब वे वापस जाने लगे तो छात्रों एक समूह ने उन्हें नौकरी की समस्या को लेकर ज्ञापन दिया। इस बात से छात्र नाराज हो गए और मंत्री की गाड़ी के सामने लेट गए। छात्रों का विरोध बढ़ता देख पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मंत्री को रास्ता बदलकर बाहर ले जाने लगे। यह देख छात्र भी उनकी गाड़ी के पीछे दौड़ पड़े। हालांकि मंत्री जी के ड्राइवर ने तेज गति से गाड़ी दौड़ाकर छात्रों से पीछा छुड़ाया। 

मंत्री जी ने छात्रों को अनदेखा करते हुए ज्ञापन लेकर बगैर पढ़े अपने निज सचिव को दे दिया। यह देखकर छात्रों ने नौकरी की समस्या को लेकर बोलना प्रारंभ ही किया था कि इतने में ही मंत्री ने दिल्ली आकर बात करने को कहा और अपनी गाड़ी की तरफ चले गए।

मंत्री के इस व्यवहार से छात्र नाराज हाे गए और उनकी गाड़ी के आगे लेटकर नारेबाजी करने लगे। कॉलेज के प्राचार्य, प्रोफेसर और स्थानीय नेताओं के समझाने के बावजूद छात्र नहीं माने और नारेबाजी करते रहे। मंत्री जी अपनी गाड़ी के अंदर बैठकर ही छात्रों की नारेबाजी देखते रहे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week