राहुल गांधी ने कर्जमाफी के बाद MORENA में ट्राइबल बिल का ऐलान किया | MP ELECTION NEWS

Advertisement

राहुल गांधी ने कर्जमाफी के बाद MORENA में ट्राइबल बिल का ऐलान किया | MP ELECTION NEWS

मुरैना। एकता परिषद के कार्यक्रम में भूमिहीन ग्रामीणों को संबोधित करने आए राहुल गांधी ने कहा कि यदि हम सत्ता में आए तो ट्राइबल बिल (आदिवासी अधिकार संरक्षण अधिनियम) लाएंगे। इससे पहले उन्होंने मध्यप्रदेश में किसानों को कर्जमाफी का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि हम लोगों के हितों के लिए काम करते हैं। वो कुछ खास लोगों के हितों के लिए काम करते हैं। हम जमीन अधिग्रहण बिल लाए थे और बीजेपी सरकार इसे खत्म करना चाहती है और किसानों और गरीबों की जमीन उद्योगपतियों को देना चाह रही है।

राहुल गांधी ने कहा हरित क्रांति ने किसानों को मजबूत किया और उन्हें मजबूत किया लेकिन आज कुछ लोग हिंदुस्तान का पूरा का पूरा फायदा चुने हुए लोगों को देना चाहते हैं। इस मौके पर राहुल गांधी ने महात्मा गांधी को याद करते हुए कहा कि गांधी ने भारत की आजादी के लिए लड़ा। 

मुरैना के बाद राहुल गांधी सीधा जबलपुर जाएंगे जहां वे एक रोड शो करेंगे। इस दौरान राहुल गांधी उमा घाट पर नर्मदा पूजा और आरती करेंगे। जबलपुर में वे ग्वारी घाट पर नर्मदा पूजन करने के बाद बंदरिया तिराहा से अब्दुल हमीद तिराहे तक आठ किलोमीटर का रोड शो करेंगे। रोड शो के बाद शाम को जबलपुर के रद्दी चौक पर राहुल एक धन्यवाद भाषण देंगे और रात में जबलपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com