CAR में बैठी माँ को गोली मारकर नाबालिग को उठा ले गये हत्यारे | CRIME NEWS

Advertisement

CAR में बैठी माँ को गोली मारकर नाबालिग को उठा ले गये हत्यारे | CRIME NEWS

दमोह। रहली-तेंदूखेड़ा मार्ग पर झलोन के आगे दो बाइक सवार एक कार चालक को बंदूक के बल पर जंगल में ले गए। दोनों कार में बैठी महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और उसकी 14 साल की बेटी काे अपहृत करके ले गए। जाते-जाते बदमाशों ने ड्राइवर की पसली में भी गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जबलपुर रेफर किया गया। एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि दूसरी बार इस किशोरी का अपहरण किया गया है।  

वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी सागर के मकरोनिया रजाखेड़ी लक्ष्मी नगर निवासी आकाश गंगले और बाबा की वेशभूषा में एक अन्य युवक बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि सागर के गुरु गोविंद सिंह वार्ड की रहने वाली महिला  कार से अपनी बेटी के साथ जबलपुर के किसी हॉस्टल में उसे छोड़ने जा रही थीं।

झलोन के आगे तेंदूखेड़ा मोड़ पर आकाश गंगेले एक अन्य ने बाइक से बोलेरो को ओवरटेक करके रोका और रिवाल्वर निकाल कर कार के ड्राइवर श्यामू दुबे की कनपटी पर अड़ा दी। रिवाल्वर की नोंक पर सड़क से लगभग 100 मीटर अंदर सभी को जंगल में ले गए जहां दोनों ने 14 साल की बच्ची के सामने ही मां की छाती में चार गोलियां दाग दी जिससे उसकी वहीं मौत हो गई। 

ड्राइवर को 100 डायल वाहन से तेंदूखेड़ा अस्पताल लाया गया, लेकिन गोली पसली में फंसने के कारण जबलपुर रेफर किया गया है। बोलेरो प्रकाश पुत्र कन्हैया लाल दुबे निवासी लक्ष्मीपुरा वार्ड सागर के नाम पर रजिस्ट्रर्ड है। हैरानी की बात यह है कि कार के चालक के पास आरोपी और किशोरी के फोटो भी मिले हैं, जिससे प्रतीत होता है कि चालक को इस वारदात के बारे में पहले से सूचना थी।