पीएम मोदी योग्य हैं तो TET पास करके दिखाएं: चैलेंज करने वाला शिक्षक सस्पेंड | NATIONAL NEWS

24 September 2018

मिर्जापुर। यूपी के मुर्जापुर में एक शिक्षक ने पीएम मोदी और सीएम योगी को सोशल मीडिया पर खुलेआम चैलेंज दिया जिसका खामियाजा शिक्षक को स्वंय भुगतना पड़ा। दरअसल शिक्षक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को व्हाट्सएप ग्रुप में चैलेंज कर मैसेज भेजा था जिसमें लिखा था कि अगर हिम्मत है तो पहले टीईटी की परीक्षा पास करके दिखाएं फिर जाकर पीएम और सीएम बनें।

शिक्षा विभाग के ग्रुप में डाला मैसेज
छानबे विकास खंड के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गौरा में शिक्षक के पद पर तैनात शिवनाथ प्रजापति नामक शिक्षक ने 21 सितंबर को बेसिक शिक्षा विभाग से संबंधित एक व्हाट्सएप ग्रुप में खुलेआम पीएम और सीएम को चैलेंज देते हुए टीईटी से संबंधित मैसेज डाला। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुला चैलेंज देते हुए लिखा कि अगर हिम्मत हो तो पहले टीईटी परीक्षा पास करे फिर पीएम और सीएम बनें।

बीएसए ने शिक्षक को किया निलंबित
ग्रुप में मैसेज को देखते ही इसकी शिकायत खंड शिक्षा अधिकारी छानबे ने बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण तिवारी से की। मामला संज्ञान में आते ही बेसिक शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक शिवनाथ प्रजापति को सोशल मीडिया पर पीएम और सीएम जैसे सम्मानित पद के खिलाफ अमर्यादित टिप्पड़ी व अनुशासन हीनता करने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उन्हें बीआरसी छानावे से सम्बद्ध कर दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->