नाना पाटेकर का इतिहास रहा है महिलाओं के साथ...: तनुश्री का खुलासा | BOLLYWOOD NEWS

26 September 2018

फिल्मी परदे से दूर हो चुकी तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ जमकर बयानबाजी की है। उन्होंने एक वीडियो इंटरव्यू में ये बातें कहीं। तनुश्री दत्ता ने दावा किया है कि इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि नाना पाटेकर का इतिहास रहा है महिलाओं को परेशान करने का लेकिन कोई कुछ नहीं कहता। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि फिल्मी दुनिया में बड़े एक्टर और फिल्मकार ऐसे ही हैं लेकिन किसी की हिम्मत नहीं होती इनके खिलाफ मुंह खोलने की।

तनुश्री ने कहा है 'हर कोई जानता है नाना के बारे में। महिलाओं के खिलाफ वे काफी रूड रहते हैं और गंदे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।' उन्होंने अपने साथ फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर कुछ साल पहले हुए घटनाक्रम से आगे की बातों को भी खुलकर बताया। वे बोलीं 'नाना पाटेकर ने इस घटना के बाद एक राजनैतिक पार्टी को इस मामले में शामिल कर लिया। इस उत्पाती पार्टी के लोग सेट पर दो दिन मंडराते रहे। प्रोड्यूसर ने इस मौके का फायदे उठाते हुए, मीडिया को बुला लिया था। दो दिन तक वो लोग दबाव बनाते रहे कि मैं नाना के साथ नाचूं। मैं और मेरे पापा इस बात के लिए तैयार नहीं थे। 

एक बार तो जब हम सेट से निकल रहे थे तो मैं देखा हमारी कार बुरी तरह तहस-नहस कर दी गई है। ये हरकत उस राजनैतिक पार्टी के लोगों ने की थी जो नाना के कहने पर आए थे। इस घटना के बाद से ही तनुश्री को मोह फिल्मों से भंग हो गया था। कुछ साल तो वे अज्ञातवास में रहीं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->