कमलनाथ सिर्फ सोशल मीडिया में बयानबाजी करते रहते हैं: नरोत्तम मिश्रा | MP ELECTION NEWS

19 July 2018

जबलपुर। जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और समर्थकों द्वारा घोषित सीएम कैंडिडेट कमलनाथ पर करारा हमला किया है। उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को बुजुर्ग नेता बताते हुए कहा कि वो कहीं आते-जाते नहीं, सिर्फ सोशल मीडिया में ही बयानबाजी करते रहते हैं। 

जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि 51 दिनों में शिवराज सिंह चौहान पूरे प्रदेश में घूम चुके हैं, लेकिन कमलनाथ एक जिला भी नहीं घूम सके। सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा को भारी जनसमर्थन मिल रहा है। 

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा जनआशीर्वाद यात्रा को माफी यात्रा नाम दिए जाने पर बोले कि उनसे इससे अधिक और क्या उम्मीद होगी। उनसे सिर्फ यह उम्मीद है कि वे किसी के नारियल और जनेऊ न फेंकें। 

मिश्रा ने मध्यप्रदेश में चौथी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने इतनी जन कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं कि उन्हें याद रख पाना भी मुमकिन नहीं है, इसलिए बार-बार लोगों के बीच जाकर बताना पड़ रहा है, जिससे लोग लाभान्वित हों। जनआशीर्वाद यात्रा भी इसी का एक माध्यम है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->