Loading...

कांग्रेस के दिल्ली (AICC) आॅफिस में महिला कार्यकर्ता से छेड़छाड़ | CRIME NEWS

नई दिल्ली। देश भर में महिलाओं के प्रति यौन हिंसा के मामले में कांग्रेस के नेता पीएम नरेंद्र मोदी सरकार और भाजपा को घेरने में लगे हुए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मप्र के मंदसौर और सतना रेपकांड को लेकर भाजपा पर हमला किया, इधर कांग्रेस के दिल्ली आॅफिस में महिला कार्यकर्ता से छेड़छाड़ का मामला सामने आ गया। महिला कार्यकर्ता ने पहले इस्तीफा दिया और फिर एफआईआर दर्ज कराई। कांग्रेस आईटी सेल के सदस्य चिराग पटनायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

शिकायत से पहले दिया इस्तीफा
कांग्रेस कार्यकर्ता महिला ने पुलिस में शिकायत देने से पहले आईटी सेल से इस्तीफा भी दे दिया। वहीं महिला ने आरोप लगाया था कि चिराग उन्हें काफी परेशान और छेड़छाड़ करता था। दिल्ली पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद ही चिराग पटनायक के खिलाफ 2 धारा के तहत मामला दर्ज कर दिया है। धारा 354-A और 509 के तहत नार्थ एवेन्यू थाने में चिराग के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है।

कांग्रेस ने मामले पर दी सफाई
वहीं, इस मामले में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी ने कहा कि कांग्रेस इस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी। तो वही कांग्रेस सोशल मीडिया सेल की प्रभारी दिव्या स्पंदना ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसके मुताबिक उन्हें महिला की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com