भरे चौराहे पर सर्राफा व्यापारी ने पत्नी व 6 बच्चों के साथ जहर गटका | CRIME NEWS

Friday, January 5, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के गुना शहर में एक सर्राफा व्यापारी (JEWELERS) ने अपनी पत्नी व 6 बच्चों के साथ चौराहे पर आकर जहर खा लिया। बच्चों ने तो जहर नहीं गटका परंतु दंपत्ति की हालत गंभीर हो गई। उनका इलाज एक PRIVET HOSPITAL में चल रहा है। बताया गया है कि सर्राफा व्यापारी सूदखोरों की बेवजह प्रताड़ना से परेशान था। पुलिस भी उसकी कोई सुनवाई नहीं कर रही थी। बदमाशों ने 6 घंटे तक उसकी पत्नी को बंधक बनाकर रखा था। 

जानकारी के अनुसार, KHUSHBU JEWELERS संस्थान के संचालक नरेंद्र सोनी (NARENDRA SONI) के बड़े भाई ने बनवारी और वीरसिंह धाकड़ नाम के सूदखोरों से ब्याज पर कुछ रकम उधार ली थी। रकम चुकाने के बाद भी सूदखोरों ने उसे अपने चंगुल से मुक्त नहीं किया, जिसके चलते पीड़ित का बड़ा भाई गिर्राज सोनी रातों रात गुना छोड़ कर भाग गया। सूदखोरों ने अपनी रकम को वसूलने के लिए गिर्राज के छोटे भाई नरेंद्र सोनी पर ब्याज चुकाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। आरोपियों ने पीड़ित नरेंद्र सोनी के मकान को उनके नाम करने का दबाव बनाते हुए उसके साथ मारपीट की।

पीड़ित की पत्नी को भी आरोपियों ने अपने घर में 6 घंटों तक बंधक बनाकर उसे टॉर्चर किया। आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीड़ित दंपत्ति स्थानीय पुलिस से लेकर एसपी को भी इस मामले की शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। इससे सूदखोरों के हौंसले बुलंद हो गए और उन्होंने दुकान पर भी तालाबंदी कर उसे अपने कब्जे में ले लिया। लगातार बढ़ते दबाव के चलते मजबूरन दंपत्ति ने गुरुवार को बीच चौराहे पर पहुंचकर जहरीली दवा खा ली। दोनों ने जहर अपने मासूम बच्चों को भी दिया, लेकिन उन्होंने पुड़िया फेंक दी। पीड़ित दंपत्ति को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज के बावजूद जब स्थिति में सुधार नहीं आया तो उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah