10वी में थी तब रेप किया था, स्टार बन गई तो हत्या कर दी

Friday, October 20, 2017

सोनीपत। हरियाणवी डांसर-सिंगर हर्षिता दहिया हत्याकांड का खुलासा हो गया है। उसकी हत्या उसी के जीजा दिनेश ने सुपारी किलर्स के माध्यम से कराई है। पुलिस ने दावा किया है कि दिनेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हर्षिता की बहन ने बताया कि हर्षिता जब 10वीं में पढ़ती थी तब जीजा दिनेश ने उसका रेप किया था। मामला दर्ज कराया तो दिनेश ने पहले हर्षिता की मां को मार डाला, फिर भी राजीनामा नहीं हुआ तो अब हर्षिता की हत्या करवा दी। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जीजा दिनेश ने सुपारी देकर साली हर्षिता की हत्या करवाई थी। इस मामले में पुलिस की पूछताछ अभी जारी है। पानीपत के एसपी देशराज का कहना है कि पूछताछ में दिनेश ने हर्षिता की हत्या में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बता दें कि गुरुवार को हर्षिता की बहन लता के आरोप लगाने के बाद पुलिस उसके पति दिनेश कराला को प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ कर रही थी। दिनेश को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। दिनेश रेप के आरोप में जेल में बंद था।

10वीं में हुआ था रेप 
हर्षिता की बड़ी बहन लता के मुताबिक, किशोर अवस्था में ही अपने पिता को खोने वाली हर्षिता के साथ उसके जीजा ने भरी क्लास से उठाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। यह आरोप उसकी सगी बड़ी बहन लता ने लगाए हैं। लता के मुताबिक, पति दिनेश ने पहले मेरी मां को मार दिया और अब हर्षिता की भी हत्या कर दी है। लता की मानें तो दिनेश ने जेल से ही हर्षिता की हत्या की साजिश रची और फिर उसे अंजाम दिया। 

यहां पर बता दें कि हर्षिता के पिता राजकुमार की 6 साल पहले हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इसके बाद हर्षिता अपनी बड़ी बहन लता के पास आकर दिल्ली के कराला गांव में रहने लगी थी। लता की मानें तो जब हर्षिता 10वीं में पढ़ती थी, तब उसके पति दिनेश ने स्कूल से भरी कक्षा से उठाकर उससे दुष्कर्म किया था।

इस दरिंदगी के बाद हर्षिता की मां प्रेमो ने आरोपी दिनेश पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि दिनश हर्षिता और लता की मां पर समझौते का दबाव बनाता था, लेकिन उन्होंने समझौते से साफ मना कर दिया था। 

दिनेश जेल में, पुलिस को मिली चार दिन की रिमांड
गौरतलब है कि 2014 में दिनेश पर हर्षिता व लता की मां प्रेमो की गोली मारकर हत्या करने का मामला दर्ज है। इस हत्याकांड में हर्षिता मां की हत्या की चश्मदीद गवाह थी। पुलिस की मानें तो दिनेश दिल्ली के बदमाशों में शामिल है। उस पर हर्षिता की मां प्रेमो की हत्या, हर्षिता से दुष्कर्म समेत हत्या हत्या की कोशिश के करीब छह मामले दर्ज हैं। इतनी ही नहीं, भगोड़े दिनेश पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम भी रखा था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week