टारगेट पूरा नहीं किया तो बॉस ने कच्चे करेले खिलाए

क्या आपको कभी टारगेट पूरा न करने के लिए ऑफिस में कोई सजा मिली है या फिर कुछ ऐसा हुआ है जो बहुत ही अजीब हो। अगर नहीं तो जरा चीन में हुई इस अजीबोगरीब घटना के बारे में पढ़ें। यहां एक कंपनी ने टारगेट पूरा नहीं करने पर कर्मचारियों को अनोखी सजा दी है, जो इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई। बताया जा रहा है कि 40 कर्मचारी वीकली सेल्स का टारगेट पूरा नहीं कर पाए तो उन्हें जबरन कच्चे करेले खिलाए गए।

बताया जा रहा है कि मामला शोंगकिंग प्रॉविन्स की लेशेंग डेकोरेशन्स कॉर्पोरेशन का है। मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लोग करेले नहीं खा पाए तो ऐसे कर्मचारियों को फिर से करेले खाने के लिए मजबूर किया गया। सोशल नेटवर्किंग साइट वीचैट पर इस घटना की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

घटना 16 जून की है लेकिन फोटोज अब वायरल हो रही हैं। एक कर्मचारी ने बताया कि सजा और बेइज्जती के कारण 50 फीसद से ज्यादा नए कर्मचारियों ने कंपनी को छोड़ दी है। एक और कर्मचारी का कहना है कि कंपनी फिजिकल टास्क के जरिए सजा देती है जिसमें स्क्वैट्स, पुश-अप्स और दौड़ शामिल हैं। हालांकि, कुछ कर्मचारियों ने इसमें परेशानी होने की बात कही थी, जिसके बाद करेले खिलाने का फैसला किया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !