पति ने छोटे भाई से कराया पत्नि का बलात्कार

शहडोल/मध्यप्रदेश। कोतवाली थानान्तर्गत सिदूरी गांव की 30 वर्षीया महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने देवर द्वारा उसके साथ बलात्कार कराया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गेश राठौर ने बताया कि महिला द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार 24-25 फरवरी की रात पति बुलूआ पटेल (38) उसके देवर फूलचंद पटेल (35) को लेकर कमरे में घुस आया। बुलूआ ने उसके हाथ पकड़ लिए तथा फूलचंद ने उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि महिला के मेडिकल परीक्षण के बाद पुलिस ने धारा 376(ख) 294 एवं 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि फूलचंद फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या: बिहार के नौगछिया पुलिस जिला के रंगडा थाना अंतर्गत बनिया गांव के समीप रेलवे ट्रैक से एक किशोरी का शव बरामद हुआ है। किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई है।

पुलिस अधीक्षक शेखर कुमार ने बताया कि बनिया गांव निवासी सात वर्षीय किशोरी को बुधवार को बहला-फुसलाकर पड़ोसी गांव भवानीपुर गांव निवासी दिलखुश यादव एकांत स्थान पर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि किशोरी के शव के ऊपर से ट्रेन के गुजरने के कारण उसका शव क्षत-विक्षत हो गया। शेखर ने बताया कि मृतक किशोरी के पिता की शिकायत पर दिलखुश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। (भाषा)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !