लवमैरिज: कुर्सी से बांधकर रखता, सूखी रोटी खिलाता

भोपाल। 6 महीने पहले हुई एक लवमैरिज का दर्दनाक खुलासा हुआ है। युवती जिस युवक के साथ जिंदगी के हसीन सपनों को पूरा करने घर से भागी थी, वही प्रेमी उसके लिए शैतान साबित हुआ। उसका बेदर्दी से रेप किया और प्रताड़नाएं दीं। खुलासा भी तब हुआ जब वो चित्रकूट में बीच सड़क पर युवती को बुरी तरह पीट रहा था और प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को सूचना की।

कर्वी कोतवाली क्षेत्र के तरौंहा के ड्योढ़ी टोला में रिश्तेदारी में आए युवक गुड्डू उर्फ सलीम ने एक युवती को सड़क पर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। युवती को पीटता देख मोहल्ले के लोगों ने नाराजगी जताई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर पता चला कि दोनों शहडोल के ही रहने वाले हैं। यहां उसने मोहल्ले के लोगों से बताया कि यह उसकी पत्नी है।

युवती को किसी से मिलने भी नहीं दिया जाता था। युवती ने थाने में बताया कि छह माह पूर्व प्रेम प्रसंग के चलते युवक उसे घर से ले गया और फिर मुंबई में उसे बंधक बनाकर रख लिया। यातनाएं दीं। मुंबई में रहने के दौरान उसके साथ किसी न किसी बहाने मारपीट की जाती रही। इतना ही नहीं युवक जब काम पर मजदूरी के लिए जाता था तो उसे कुर्सी से बांध कर जाता था। एक बार भाई से मोबाइल के जरिए बात करने के प्रयास पर बेरहमी से पीटा गया। उसके शरीर में चोटों के निशान साफ नजर आए। उसे आधा पेट भोजन दिया जाता था। इस दौरान उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। युवती के अंदर दहशत इस कदर दिखी कि वह ठीक से बोल नहीं पा रही थी। कर्वी कोतवाली पुलिस की सूचना पर आई शहडोल पुलिस के इंस्पेक्टर मनीष बनसोड़ा ने बताया कि युवक गुड्डन उर्फ सलीम के खिलाफ शहडोल कोतवाली में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज है। पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !