शिवराज के छक्के छुड़ाने मध्यप्रदेश नहीं आएंगे सचिन

भोपाल। क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने की खबरों को गलत बताया है। सचिन ने इससे इनकार किया की वे मध्यप्रदेश में कांग्रेस की नौ रैलियों को संबोधित करेंगे।

 हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के वरिष्ठ अधिकारियों ने शनिवार को सचिन के हवाले से कहा, मेरा किसी राजनीतिक दल के लिए प्रचार करने या किसी दल में शामिल होने का इरादा नहीं है। मेरा ध्यान केवल मेरे अंतिम दो मैचेज पर है। इन मैच के लिए मैं तैयारी में जुटा हुआ हूं। सचिन का यह बयान कैमरे पर नहीं दिया गया। सचिन यहां रणजी मैच खेलने आए हुए हैं। इससे पहले दिन में भोपाल में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने घोषणा की कि सचिन तेंदुलकर मध्यप्रदेश में नवंबर में नौ रैलियों को संबोधित करने के लिए तैयार हो गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता प्रमोद दुगलिया ने कहा, सचिन से सहमति मिल गई है।

कार्यक्रम को अंतिम रूप अभी दिया जाना है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिकटों के देने की अंतिम तैयारी चल रही है और इसके लिए राज्य के सभी ब़डे नेता अभी वहीं हैं। उनके लौटने पर सचिन के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जाएगा। सचिन किन विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों को संबोधित करेंगे यह तभी तय होगा। सचिन अभी राज्यसभा में नामित सदस्य हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा व अभिनेता शाहरूख खान के कांग्रेस के लिए प्रचार करने के बारे में पूछे जाने पर दुगलिया ने कहा, एआईसीसी का वीआईपी प्रोटोकॉल विभाग दोनों हस्तियों के संपर्क में है और उनकी सहमति अभी मिलनी बाकी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !