BHOPAL NEWS - प्री वेडिंग शूट पर जा रही कार ने पुलिसकर्मी के 12 वर्षीय बेटे को कुचला, मौत

भोपाल। कमला नगर के नेहरू नगर चौराहे पर पुलिस के हवलदार के इकलौते बेटे को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वह घर से अपने चचेरे भाई के साथ गन्ने का रस पीने आया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। 

भोपाल के नेहरू नगर चौराहे पर एक्सीडेंट

कमला नगर थाने के एसआइ गौरव पांडे ने बताया कि नेहरू नगर पुलिस लाइन में रहने वाले पुलिसकर्मी प्रद्युम्न मीणा का इकलौता बेटा 12 वर्षीय अंकुर मीना रविवार दोपहर करीब तीन बजे अपने चचेरे भाई के साथ नेहरू नगर चौराहे के पास गन्ने का रस पीने के लिए आया था, वह ठेले के बगल में खड़ा हुआ था, उसी समय नेहरू नगर की तरफ से भदभदा की तरफ जाने के लिए एक कार निकली और कार की रफ्तार तेज थी, मोड़ पर एक व्यक्ति को बचाने की कोशिश में कार अंकुर मीणा को रौंदती निकल गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और कार को रूकवाया। बाद में बच्चे को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया

टीआइ कमला नगर निरूपा पांडे ने बताया कि कार चालक एक प्री वेडिंग शूट के लिए जा रहा था, उसके साथ उनका परिवार भी था। मोड़ पर तेज रफ्तार में कार चला रहा था, अचानक से कार अनियंत्रित होकर मासूम पर चढ़ गई। इससे उसकी मौत हुई। कार चालक को हिरासत में लेकर कार को जब्त कर लिया गया है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !