Truecaller यूजर्स के लिए महत्वपूर्ण खबर, पढ़िए Web Version से आपको क्या फायदा होगा

भारत में 25 करोड़ से अधिक यूजर्स की पसंद Truecaller ने अपना वेब वर्जन लॉन्च कर दिया है। इंटरनेट पर यह Truecaller for web के नाम से उपलब्ध है। यह बिल्कुल web whatsapp की तरह काम करेगा। आप अपने लैपटॉप अथवा कंप्यूटर पर ट्रूकॉलर का उपयोग कर पाएंगे। इसके लिए आपके स्मार्टफोन में ट्रूकॉलर मोबाइल एप्लीकेशन होना अनिवार्य है।

कंपनी के अधिकारी ने बताया कि इसके माध्यम से आप अज्ञात नंबरों को खोजने के अलावा Truecaller SMS और CHAT भी कर पाएंगे। यह सभी प्रकार के कंप्यूटर, लैपटॉप एवं अन्य डिवाइस के लिए समान रूप से डिजाइन किया गया है। आपके पास कोई भी डिवाइस हो Truecaller WEB का उपयोग कर सकते हैं। इसके कुछ दूसरे फायदे भी हैं, जो Truecaller web को आकर्षक बनाते हैं। 

Truecaller के भारत में मुख्य उत्पाद अधिकारी और प्रबंध निदेशक ऋषित जुंजुनवाला ने बताया कि मोबाइल एप्लीकेशन की तरह Truecaller for web में भी आपकी निजता और गोपनीयता का ध्यान रखा गया है। Truecaller for Web को सक्रिय करने के लिए, Android उपयोगकर्ता Truecaller ऐप के भीतर संदेश टैब पर जा सकते हैं और ओवरफ्लो मेनू से "Messaging for Web" का चयन कर सकते हैं। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !