INSTAGRAM पर INDORE की BSc छात्रा को तंग करने वाले लड़के की पुलिस को तलाश

मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस उस लड़की की तलाश कर रही है जिसने अपने आईडी पर अपना नाम प्रिंस बताया है। बैचलर ऑफ साइंस की पढ़ाई कर रही 19 साल की एक लड़की ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस उसके आईपी एड्रेस और कॉल रिकॉर्ड के जरिए उसकी असली पहचान पता कर रही है। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया जाएगा। 

इग्नोर किया तो दोस्तों को फोटो भेज दिए

यह मामला भंवरकुआं पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। विष्णुपुरी के होस्टल में रहने वाली 19 साल की स्टूडेंट ने बताया कि 12 फरवरी को वह होस्टल में थी। तभी प्रिंस नाम की इंस्टा आईडी से मुझे मेरा एक फोटो मिला। यह एडिट किया हुआ था और उस पर आपत्तिजनक कमेंट्स लिखे थे। फोटो भेजने वाले ने दोस्ती न करने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी थी। छात्रा ने कहा मैंने उसे इग्नोर कर दिया। दो दिन बाद सहेली दिव्या की आईडी पर वही फोटो भेज दिए। इसके बाद दिव्या के भाई आकाश और मेरे दोस्त मयंक के पास भी वही फोटो पहुंचे।

कहता है दोस्ती करो नहीं तो परेशान करूंगा

सभी ने भी मुझे कॉल कर फोटो वायरल होने की बात बताई। इसी बीच वॉट्सएप पर प्रिंस नाम के लड़के और अन्य दो नंबर से मुझे दोस्ती करने की बात को लेकर टेक्स्ट मैसेज भेजे गए। पीड़ित छात्रा को इस बात की शंका हुई कि मैसेज करने वाला युवक ही दोस्तों की इंस्टा आईडी पर मैसेज कर रहा है। छात्रा ने परिवार और दोस्तों को यह बात बताई। परिवार से बात कर छात्रा ने मामले की शिकायत इंदौर के भंवरकुआ थाने में की। 

कहां जाएगा, पकड़ लेंगे

पुलिस ने कहा कि इस तरह के लोग भाग कर कहां जाएंगे। इनका आईपी एड्रेस हमारे पास है। इनके कॉल रिकॉर्ड के जरिए हम उनके परिवार और दोस्तों के पास तक पहुंच जाएंगे। इस तरह के बच्चों को गलतफहमी रहती है कि वह मोबाइल फोन को बंद कर देंगे या फिर अपनी आईडी को रिमूव कर देंगे तो उन्हें कोई पकड़ नहीं पाएगा। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !