DALY COLLEGE INDORE के स्टूडेंट की बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी मिली, शहडोल का रहने वाला था

डेली कॉलेज इंदौर का एक स्टूडेंट परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसलिए अपनी मां को शहडोल से बुला लिया था। शनिवार को उसने अपनी मां को दोपहर का भोजन बनाने के लिए कहा, लेकिन खाना खाने नहीं आया। कमरे में उसकी डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी मिली। 

INDORE NEWS - फंदे पर भूखे स्टूडेंट की बॉडी लटकी हुई थी, हाई वॉल्यूम में म्यूजिक चल रहा था

मां ने पुलिस को बताया कि बेटे फतेह बहादुर ने शनिवार दोपहर में कहा कि वह नहाने जा रहा है। आप खाने की तैयारी कर लो। इसके बाद वह रूम में गया और तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चालू कर लिया। आधे घंटे तक रूम से नहीं आया तो कमरे में जाकर देखा। वह फंदे पर झूल रहा था। जैसे-तैसे नीचे उसे उतारा और परिचित को कॉल कर बुलाया। वे कुछ ही देर में एंबुलेंस लेकर घर पहुंचे। हम लोगों ने काफी देर तक उसे सीपीआर देने की कोशिश की। इसके बाद उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शहडोल में पिता किसान, इकलौता बेटा

फतेह बहादुर के पिता शहडोल में रहते हैं। यहां उनकी पुश्तैनी जमीन है। फतेह इंदौर के डेली कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। वह यहां होस्टल में ही रह रहा था। एग्जाम के चलते कुछ दिन पहले मां इंदौर आई। वह दोस्त के फ्लैट पर मां के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा था। यहीं पर घटना घटित हुई। पुलिस इस मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है, लेकिन एक प्रश्न का उत्तर किसी के पास नहीं है कि, जब लड़के को भूख लगी थी तो खाना खाने से पहले सुसाइड क्यों किया जबकि उसके पास अवसर की कमी नहीं थी। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !