MP Karmchari NEWS - सागर लोकायुक्त ने टीकमगढ़ में पटवारी को रिश्वत लेते पकड़ा, मामला दर्ज

मध्य प्रदेश में सागर लोकायुक्त की टीम ने टीकमगढ़ में छापा मार कार्रवाई करते हुए पटवारी अलंकृत पस्तोर (कुंवरपुरा हल्का) को रिश्वत लेते हुए पकड़ने का दावा किया है। पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तारी की गई और इन्वेस्टिगेशन में सहयोग करने की शर्त पर जमानत पर छोड़ दिया गया। 

पटवारी के खिलाफ ग्राम पंचायत सुनवाहा निवासी शिवम तिवारी ने 15000 रूपए की रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी। आज दोपहर को रिश्वत के 10 हजार रुपए लेने पटवारी अलंकृत पस्तोर शिकायतकर्ता के शिव नगर कॉलोनी स्थित घर पहुंचा था। इसी दौरान लोकायुक्त टीम ने उसे रिश्वत की राशि के साथ पकड़ लिया। सागर लोकायुक्त डीएसपी मंजू सिंह ने बताया 19 जनवरी को शिवम तिवारी ने पटवारी अलंकृत पस्तोर के खिलाफ रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी।

पटवारी ने शिकायतकर्ता का पुश्तैनी मकान आवासीय भूमि में यथावत रखने को लेकर शिवम तिवारी से रिश्वत मांगी थी। पहले पटवारी ने 50 हजार रुपए की मांग की थी। बाद में 15000 में सौदा तय हुआ था। रिश्वत की राशि दो किस्तों में देना तय हुआ।

आज पटवारी रिश्वत की पहली किस्त के रूप में 10 हजार रुपए लेने शिवम तिवारी के शिव नगर कॉलोनी स्थित घर पहुंचा था। जैसे ही शिवम तिवारी ने पटवारी को रिश्वत की राशि दी, इसी दौरान लोकायुक्त टीम ने पटवारी को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद तहसील कार्यालय ले जाकर पटवारी के हाथ धुलवाए गए।

पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज
लोकायुक्त डीएसपी मंजू सिंह ने बताया कि टीकमगढ़ तहसील के कुंवरपुरा हल्का में पदस्थ पटवारी अलंकृत पस्तोर के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल टीम तहसील कार्यालय में पटवारी से पूछताछ में जुटी है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !